Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentसलमान खान ने रचाई सोनाक्षी सिन्हा संग शादी? इंटरनेट पर जमकर वायरल...

सलमान खान ने रचाई सोनाक्षी सिन्हा संग शादी? इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें, जानिए क्या है इस फोटो का सच

मुंबई| बॉलीवुड के भाईजान यानि सुपरस्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बेचलर कहे जाने वाले सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ‘दबंग’ में साथ काम करते नजर आए थे। अब दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आ गई हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने बिना बताए गुपचुप ढंग से फेर ले लिए हैं। तो चलिए जानते हैं वायरल हो रही इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई।

आपको बता दें की सलमान खान ने साल 2010 में सोनाक्षी सिन्हा को लॉन्च किया था और दोनों की कैमिस्ट्री बहुत कमाल की है। लेकिन क्या सचमुच दोनों ने शादी कर ली है? जवाब है- नहीं। हकीकत ये है कि वायरल हो रही ये तस्वीर असल में फोटोशॉप का कमाल है और बॉलीवुड के भाईजान अभी भी सिंगल ही हैं। हां उनके यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें अभी भी काफी वायरल हो रही हैं।

जहां तक बात है सोनाक्षी सिन्हा के किसी रिलेशनशिप में होने की तो बता दें कि सलमान खान के अलावा उनका नाम एक्टर जहीर इकबाल के साथ भी जोड़ा जा चुका है। फ़िलहाल जहीर इकबाल के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरों का खंडन करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जहीर उनके दोस्त की तरह हैं।

सोनाक्षी ने कहा, ‘वो मेरे दोस्त की तरह है और हम इस खबर पर खूब हंसे थे क्योंकि ये काफी फनी है। मुझे लगता है कि उसने पहली फिल्म में काफी अच्छा काम किया है और ‘डबल XL’ में भी उसका रोल काफी डिफरेंट है।’

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img