Friday, September 20, 2024
HomeNationalश्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका,...

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका, टीम से बाहर हुए दो धुरंधर खिलाड़ी

नई दिल्ल्ली| श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को दोहरी मार झेलनी पड़ी है। दरअसल भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के बाद बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।जानकारी के मुताबिक वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा खेल चुके सूर्यकुमार यादव हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर के कारण श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में नहीं दिखेंगे। पहला मैच कल 24 फरवरी गुरुवार से शुरू होना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता में खेले गए तीसरे टी20 मैच में चोटिल हो गए थे। उनकी चोट कितनी गंभीर है और उन्हें मैदान पर वापसी करने में कितना समय लगेगा, इस पर अभी कुछ स्पष्ट नहीं है।इससे पहले मंगलवार शाम दीपक चाहर भी हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे। दीपक चाहर को मैदान पर वापसी करने में 5 से 6 हफ्ते का समय लगेगा।

बता दें कि टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ 18 खिलाड़ियों की टी20 टीम की घोषणा की थी, अब 2 खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद टीम से रिप्लेसमेंट की घोषणा की संभावना कम है। गुरुवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज में टीम से जुड़ने के लिए किसी भी खिलाड़ी को बायो-बबल और आइसोलेशन की प्रक्रिया को पूरा करना होगा, जो इतने कम समय में असंभव होगा।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img