Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhकपल छिपकर करना चाहता था शादी,घरवालों ने बैठाया पहरा, लड़की ने खुद...

कपल छिपकर करना चाहता था शादी,घरवालों ने बैठाया पहरा, लड़की ने खुद लड़ी अपनी लड़ाई, सीएम ने बजवाई शहनाई…

रायपुर:- छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले की ये घटना है. कोरिया में पटना इलाके के ग्राम अमहर में रहने वाले विजयनाथ कुशवाहा की बेटी मनीषा कुशवाहा को सूरजपुर जिले के ग्राम बंजा के रहने वाले शोभनाथ कुशवाहा के बेटे शैलेंद्र से फेसबुक के माध्यम से प्यार हो गया. उसके बाद दोनों ने अपने परिवार से बिना बताए शादी करना तय कर लिया लेकिन लड़की के माता-पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. इसके बाद लड़की के कहीं आने-जाने  के लिए रोक लगा दी गई. 

दिल में हो तमन्ना कुछ पाने की तो नामुमकिन कुछ भी नहीं. ये कर दिखाया है मनीषा कुशवाहा ने जिसने अपने प्यार को पाने के लिए सीएम और आईजी से गुहार लगाई. आज वही प्यार उनका जीवन साथी बन गया है. इस मामले में पुलिस और महिला बाल विकास विभाग की पहल रंग लाई जिसके बाद दोनों का परिवार रिश्तेदारी में बदल गया. दरअसल, पूरा मामला प्यार से जुड़ा है. 

इसके बाद मनीषा ने मुख्यमंत्री भूपेश भूपेश बघेल से लेकर सरगुजा आईजी अजय यादव तक गुहार लगाई. सच्चाई जानने के लिए उज्वला होम और महिला बाल विकास की टीम मनीषा के घर पहुंची जहां मनीषा से बातचीत के दौरान उसने अपने प्यार से ही शादी करने की बात कही. इसके बाद मनीषा को उज्वला होम की टीम अपने साथ ले गई. बाद में परिवार को समझा-बुझा कर शादी के लिए राजी किया. 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img