पत्नी की इन हरकतों से पति को आया गुस्सा, शादी के 10 साल बाद रिश्तेदार के सामने खोली पोल, कहा- पता होता तो न करता शादी, पढ़े खबर-जाने कारण…

0
3

नई दिल्ली(वेब डेस्क):- कई ऐसे कपल्स होते हैं जो शादी से पहले रिलेशनशिप में रहते हैं और उसके बाद बॉन्डिंग अच्छी रहने पर शादी कर लेते हैं. ऐसे ही एक कपल ने रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की और उनकी शादी को 10 साल हो चुके हैं. लेकिन शादी के 10 साल बाद भी हसबैंड अपनी वाइफ से खुश नहीं है. अगर पति-पत्नी के रिश्ते की बात करें तो लड़ाई-झगड़ा, नोंक-झोंक, रूठना-मनाना इस रिश्ते में काफी मामूली बात होती है. क्योंकि वो कहते हैं न कि जहां दो लोगों के बीच तकरार न हो तो ये समझना चाहिए, रिश्ता दिल से नहीं दिमाग से निभाया जा रहा है.

सांकेतिक चित्र

दरअसल, एक आदमी कुछ समय पहले अपनी एक रिश्तेदार से मिला, जो अपने जीवन का अंतिम समय काट रही थीं. उन्होंने उससे पूछा कि क्या तुम्हें अपने जीवन में कोई पछतावा है? इसके बाद उस व्यक्ति ने कुछ समय के लिए सोचा और कहा ‘हां’. उस व्यक्ति ने कहा कि ‘मैं अपनी पत्नी को बिल्कुल पसंद नहीं करता हूं और पिछले 10 साल से मैं उसके साथ दुखी हूं. वह मुझे मतलबी, बचकानी हरकतें करने वाली और बेरहम लगती है’. ये बात उसने अभी तक किसी से शेयर नहीं किया था. उस व्यक्ति ने कहा कि मेरी पत्नी को मेरे ऊपर कभी भी दया नहीं आई.

सांकेतिक चित्र

शख्स ने बताया कि सेक्स करते समय भी मैंने कभी प्लेजर महसूस नहीं किया. हम जब भी सेक्स करते हैं, वह मेरी परफॉर्मेंस, बेड पर आने वाली आवाज और मेरी बॉडी को लेकर मजाक मजाक उड़ाती है. हमारे बच्चे भी नहीं हैं, क्योंकि वह बहुत आलसी और स्वार्थी है. वह काफी कामचोर है और यहां तक कि घर की सफाई भी मुझे ही करनी पढ़ती है. मुझे तो यह भी याद नहीं कि मैंने उसे अपनी वाइफ बनने के लिए बोला भी था. लेकिन यह सब अपने आप होता गया और हम गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड से शादी के बाद हसबैंड-वाइफ बन गए. लेकिन मैं इस रिश्ते से खुश नहीं हूं.