Friday, September 20, 2024
HomeJara Hatkeपहले शक्ल देख किया था मना, अब उसी लड़के से की शादी,...

पहले शक्ल देख किया था मना, अब उसी लड़के से की शादी, असली वजह क्या है पढ़े पूरी खबर…

रायपुर(वेब डेस्क):- हमारे देश में सरकारी नौकरी का क्रेज खूब देखने को मिलता है. बचपन से ही हर बच्चा सरकारी नौकरी पाने का सपना देखने लगता है.  ज्यादातर लोगों को सरकारी नौकरी मिल नहीं पाती है. इस वजह से भी देश में सरकारी नौकरी का काफी क्रेज है.ज्यादातर मां-बाप दामाद के रूप में सरकारी नौकरी वाले को प्राथमिकता देते हैं.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है. महिला ने वीडियो जो बात कही उससे हंसी आने के साथ ही हैरत के साथ सोचने पर मजबूर भी करती है. औरत बताती है कि पहले वह अपने पति की शक्ल देखकर रिजेक्ट कर चुकी थी. हालांकि बाद में लड़के को सरकारी नौकरी मिल गई. इसके बाद लड़की ने उसी से शादी कर ली. एक यूजर ने वीडियो देखकर कमेंट किया, ‘यही तो असली पावर है सरकारी नौकरी का.’

जानकारी के मुताबिक़ वीडियो में एक पत्नी और उसका पति दिखाई दे रहे हैं. पत्नी अपने पति के चेहरे पर हाथ फेरते हुए कहती है कि पहले मैंने इन्हें इनकी शक्ल देखकर शादी करने से मना कर दिया था. हालांकि बाद में इन्होंने सरकारी नौकरी फेंककर मारी और मेरे पूरे खानदान ने इन्हें हां बोल दिया. लड़की आगे कहती है, ‘सरकारी नौकरी की वजह से आज मैं इनकी बीवी हूं.’ वीडियो को memecentral.teb नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img