Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeलाउंज में साथ पी शराब, बिजनेस क्लास के सफर में किया 'रेप',...

लाउंज में साथ पी शराब, बिजनेस क्लास के सफर में किया ‘रेप’, हमउम्र थे आरोपी और पीड़ित, लंदन जा रही थी फ्लाइट…

नई दिल्ली (वेब डेस्क):- एक इंटरनेशनल फ्लाईट की बिजनेस क्लास में सफर कर रहे हमउम्र एक पुरुष-महिला ने एक साथ शराब पी. सफर के दौरान पुरुष ने महिला के साथ फ्लाईट में ही रेप किया. पीड़ित महिला की शिकायत के बाद एअर लाइंस क्रू मेंबर पर भी सवाल खड़े हो रहे है. अमेरिका के न्यू जर्सी से लंदन जा रही इस फ्लाइट के बिजनेस क्लास में महिला यात्री के साथ कथित तौर पर रेप की घटना सामने आई है. मामले में आरोपी व्यक्ति को ब्रिटेन मे गिरफ्तार कर लिया गया.

हालांकि, बाद में उसे जमानत दे दी गई. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त अन्य यात्री सो रहे थे. यह घटना United Airlines की फ्लाइट की है. घटना के बाद पीड़ित महिला ने एयरलाइंस के स्टाफ को जानकारी दी थी. एयरलाइंस स्टाफ ने फिर ब्रिटेन की पुलिस को सूचित कर दिया. न्यू जर्सी से लंदन तक पहुंचने में डायरेक्ट फ्लाइट को करीब 7 घंटे का वक्त लगता है.

बताया जाता है कि ब्रिटेन के हीथ्रो में फ्लाइट लैंड करने के बाद पुलिस अधिकारी विमान में पहुंचे थे. उन्होंने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता को रेप काउंसिलिंग सूट में ले जाया गया. अधिकारियों ने फ्लाइट की फॉरेंसिक जांच भी की. यह घटना पिछले हफ्ते की सोमवार की बताई जा रही है. पीड़ित महिला और आरोपी, दोनों की उम्र 40 साल है.

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति ब्रिटेन का ही रहने वाला है और पीड़ित महिला भी ब्रिटेन की ही बताई जा रही है. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी और पीड़िता, बिजनेस क्लास की अलग-अलग कतार की सीट पर थे. दोनों पहले से परिचित नहीं थे. लेकिन घटना से पहले लाउंज एरिया में पीड़िता और आरोपी ने साथ में शराब पी थी और बातचीत की थी. इसके बाद सफर के दौरान इस शख्श ने महिला के साथ जोर ज़बरदस्ती की

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img