Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentभाजपा के समर्थन में कंगना रणौत, बोलीं- उन्हें पराजित कौन करेगा, जिनके...

भाजपा के समर्थन में कंगना रणौत, बोलीं- उन्हें पराजित कौन करेगा, जिनके रक्षक राम हैं…

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज पश्चिमी यूपी की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है। पीएम मोदी और राहुल गांधी समेत कई बड़े नेताओं ने मतदाताओं से वोट डालने की अपील की है। इस बीच कंगना रणौत ने खुलकर भाजपा की जीत का भरोसा दिलाया है। 

दरअसल कंगना रणौत ने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- अंतिम विजय हमारी होगी निश्चित यह परिणाम है। उन्हें पराजित कौन करेगा जिनके रक्षक राम हैं। 

एक और पोस्ट में कंगना कहती हैं, मिशन शक्ति से हुई महिलाएं सुरक्षित, बेटियों को मिला, पढ़ने लिखने, आगे बढ़ने, आत्मनिर्भर बन घूमने की पूरी आजादी। आधी आबादी को मिला पूरा सम्मान, योगी सरकार ने बढ़ाया यूपी का मान। जिसने उठाया है महिला बच्चियों की सुरक्षा का बीड़ा, जिसने किया है यूपी का विकास और ऊंचा नाम, जिसने लगाया हो गुंडागर्दी और अपराधियों पर लगाम, आओ हम सब मिलकर करें सम्मान, योगी ने किया है उपयोगी काम|

कंगना के इस पोस्ट कर तरह तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।f बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक कंगना खुलकर अपनी बात कहती नजर आती हैं। इस वजह से बॉलीवुड के साथ राजीतिक गलियारों में भी कंगना की खूब चर्चा होती है। कंगना कई बार भाजपा के समर्थन में भी ट्वीट करती रहती हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img