Saturday, September 21, 2024
HomeNationalसचिन,बद्रीनाथ और यूसुफ के बाद अब इरफान पठान भी आए कोरोना की...

सचिन,बद्रीनाथ और यूसुफ के बाद अब इरफान पठान भी आए कोरोना की चपेट में , हाल ही में सम्पन्न हुई रोड सेफ्टी वर्ड सीरीज के थे हिस्सा

स्पोर्ट्स डेस्क / हाल ही महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, पूर्व भारतीय खिलाड़ी यूसुफ पठान और पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। वहीं, अब पूर्व क्रिकेट इरफान पठान कोरोना का शिकार हो गए हैं। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले गए खिलाड़ियों में से वह अब ऐसे चौथे खिलाड़ी बन गए हैं जो इस महामारी की चपेट में आए हैं। 

इरफान पठान ने ट्वीट कर अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। पठान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा ” बिना किसी लक्ष्ण के कोविड-19 परिक्षण में मैं पॉजिटिव आया हूं, मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं घर पर ही क्वारंटीन में हूं। मैं निवेदन करना चाहता हूं हाल ही में जो मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना टेस्ट करवा लें।”

हाल ही में रायपुर में संपन्न हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को मात देकर खिताब पर कब्जा किया था। लेकिन इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया। रायपुर में खेली गई इस सीरीज के दौरान दर्शक भी मौजूद थे।

इस महामारी की चपेट में सबसे पहले सचिन तेंदुलकर आए थे, इसके बाद युसूफ पठान और फिर बद्रीनाथ कोवीड-19 पॉजिटिव पाए गए।

सभी खिलाड़ियों ने ट्वीट कर अपने-अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।

सचिन ने लिखा था, “मैंने सारी सावधानी बरती और जो भी हो सकता था, वो सब कुछ किया। इसके बावजूद मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि घर के बाकी सदस्य की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसलिए मैंने खुद को घर में आइसोलेशन में कैद कर लिया है और डॉक्टर की सलाह से सारे काम कर रहा हूँ। अंत में मैं सभी डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद कहना चाहता हूँ, जो मेरी साहयता कर रहे हैं। सभी अपना ख्याल रखें।”

यूसुफ पठान ने ट्विटर पर लिखा था, “मैं COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव निकला हूं और मुझे हल्के लक्षण भी हैं। मैंने खुद को घर में क्वॉरंटीन कर लिया है और सभी आवश्यक सावधानी बरतने के साथ दवाएं ले रहा हूं। मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं, मैं उनसे निवेदन करता हूं कि वो जल्द से जल्द अपना टेस्ट करवा ले।”

बद्रीनाथ ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा था, ‘‘मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रहा था और नियमित रूप से टेस्ट करवा रहा था। फिर भी मैं कोविड-19 पॉजिटिव आया और मुझे कुछ हल्के लक्षण हैं। मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा और घर पर ही सभी से अलग रह रहा हूं और अपने डॉक्टर की सलाह के अनुसार काम कर रहा हूं।’’

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img