Monday, September 23, 2024
HomeCrimeछात्रा के साथ छेड़खानी और अश्लील कमेंट करना मनचलो को पड़ा भारी,...

छात्रा के साथ छेड़खानी और अश्लील कमेंट करना मनचलो को पड़ा भारी, युवती ने सबक सिखाते हुए सरेराह डंडे से जमकर की धुनाई, वीडियों हुआ वायरल

मेरठ / उत्तरप्रदेश के मेरठ में कॉलेज छात्रा से छेड़खानी करना दो मनचलों को भारी पड़ गया | युवती ने सबक सिखाते हुए सरेराह डंडे से उनकी पिटाई कर दी | बताया जा रहा कि रजबन के बड़ा बाजार की रहने वाली छात्रा शुक्रवार सुबह कॉलेज जा रही थी। इसी दौरान सदर बाजार में अलफा बेकरी के सामने दो मनचलों ने छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

पहले तो छात्रा ने अनसुना करने की कोशिश की, लेकिन मनचलों की हरकतें बढ़ती देख छात्रा को गुस्सा आ गया। इसके बाद छात्रा ने दोनों मनचलों को बाजार में ही पड़क लिया। छात्रा ने पुलिस के डंडे से दोनों मनचलों की जमकर धुनाई की। छात्रा के द्वारा मनचलों की पिटाई का वीडियो भी कुछ लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बताया गया कि आरोपी शुभम और अरुण मेहंदी मोहल्ला कंकरखेड़ा के निवासी हैं। शुभम विकलांग बताया गया है। ये दोनों रोजाना छात्राओं से मोबाइल नंबर मांगते थे और आज उनके साथ छेड़छाड़ कर दी। थाना प्रभारी विजेंद्र राणा का कहना है कि दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े : फेसबुक पर महिला की आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के मामले में राजधानी पुलिस ने युवा भाजपा नेता को किया गिरफ्तार , आईटी एक्ट के तहत किया गया अपराध पंजीबद्ध

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img