Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhछत्तीसगढ़ : फिर हुई इंसानियत शर्मसार, पड़ोसी ने 13 साल की मासूम...

छत्तीसगढ़ : फिर हुई इंसानियत शर्मसार, पड़ोसी ने 13 साल की मासूम को बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, 6 आरोपी गिरफ्तार इसमें 5 आरोपी नाबालिग

रायपुर / छत्तीसगढ़ के दुर्ग में 13 साल की एक बच्ची के साथ हैवानियत की खबर सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। उस 13 साल की मासूम के साथ 6 लोगो द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया और उसे धमकी दी गई कि वो अपनी जुबान खोलेगी तो जान से मार देंगे। इस तरह के घिनौने अपराध राज्य बढ़ते जा रहे हैं। बता दें कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर जन-जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार यह घटना दुर्ग जिले भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र की है। नाबालिग बच्ची खदान में काम करने वाले मजदूर परिवार से है। 25 फरवरी को जब नाबालिग बच्ची नहाने के लिए खदान मे गयी हुई थी, उस दौरान बच्ची के परिचित लड़के ने अपने घर पर बुलााया और वहां पहले से मौजूद पांच अन्य आरोपियों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिये।

घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और फिर मौके से फरार हो गये। लोक लाॅज के डर से पीड़िता ने घटना की जानकारी 26 फरवरी को अपने माता पिता को दी। जिसके बाद इस मामले में नेवई थाने में शिकायत दर्ज की गयी। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये पांच नाबलिग सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।सभी के खिलाफ 376, 342, 506, और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। साथ ही सभी आरोपियों से इस संबंध में पूछताछ भी की जा रही है।

ये भी पढ़े : शर्मनाक :उत्तर प्रदेश के सीतापुर में महिला को बंधक बनाकर पिता-पुत्र ने गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम, जिंदा जलाने का भी किया प्रयास,आरोपी बाप- बेटा पुलिस हिरासत में 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img