Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentकैटरिना कैफ की छोटी बहन इसाबेल बॉलीवुड में एंट्री को तैयार,...

कैटरिना कैफ की छोटी बहन इसाबेल बॉलीवुड में एंट्री को तैयार, इस हीरो के साथ करेंगी रोमांस

मुंबई / खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को लेकर एक और फिल्म की घोषणा हुई है। खुद इसाबेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी है कि वह एक नई फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ अभिनेता पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी जो समाज को एक संदेश भी देगी।

बता दें कि जल्द ही इसाबेल एक्टर पुलकित सम्राट के साथ फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद’ से बॉलावुड में एंट्री करने जा रही है. फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. एक्टर ने इसाबेल के साथ काम करने को लेकर खुशी भी जाहिर की है.

इसाबेल के अब तक के काम से पुलकित सम्राट बहुत प्रभावित हैं। वह कहते हैं, ‘ हमारा तालमेल बहुत बढ़िया है। सेट पर काम करने वाले लोग भी कहते हैं कि हम दोनों साथ में कमाल लगते हैं। इसाबेल ने सेट पर एक तरह से ताजगी भर दी है, एक ऊर्जा ला दी है। वह बहुत मेहनत करती हैं और उन्होंने सेट पर सब को प्रभावित किया है। उन्होंने अपने किरदार को भी अब तक बहुत अच्छे से निभाया है। एक तरह से मुझे उन्होंने आश्चर्यचकित कर दिया।’ 

ये भी पढ़े : आखिरकर कपिल शर्मा ने किया खुलासा, इस वजह से लेना पड़ा व्हीलचेयर का सहारा , एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर में जाते तस्वीर हुई थी वायरल

फिल्म की कहानी दो अलग जाति के लोगों की है जिसमें पुलकित दिल्ली के रहने वाले हिंदू लड़के अमन की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं इसाबेल  आगर की रहने वाली मुस्लिम लड़की नूर का किरदार अदा करेंगी. फिल्म के गाने से जुड़ी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्टर ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें दोनों डांडिया-रास नंबर करते दिख रहे हैं. गाने को कोरियोग्राफ गणेश आचार्य ने किया है.

इसाबेल के पास लगातार फिल्में इकट्ठी हो रही है। लेकिन, अब तक उनकी किसी फिल्म के रिलीज की तारीख का एलान नहीं हो सकता है। इसाबेल की एक फिल्म ‘टाइम टू डांस’ सूरज पंचोली के साथ बीते तीन साल से बन रही है। दो साल पहले इसाबेल की एक और फिल्म ‘क्वाथा’ का हिस्सा बनीं जिसमें उनकी जोड़ी सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ बनने वाली थी। अब इसाबेल के पुलकित सम्राट के साथ ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में नजर आने की घोषणा हुई है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img