बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर हॉस्पिटल से हुई डिस्चार्ज, नन्हे बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, कार में पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ घर के लिए निकलीं, देखें वीडियो 

0
4

मुंबई  / बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और उनके बच्चे को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है |  आज सुबह- सुबह सैफ अली खान  औऱ तैमूर अली खान हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट हुए  | उसके बाद करीना कपूर कार में बैठकर घर के लिए निकलीं |  सैफ अली खान , तैमूर का एक वीडियो ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यह कहा गया कि करीना कपूर  को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है लेकिन अभी करीना या उनके बच्चे की किसी भी तरह की फोटो सामने आई है |  वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर के फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं करीना और उनके बच्चे की एक झलक देखने को मिल जाए | करीना कपूर खान बीते रविवार को दूसरी बार मां बनी थीं।  इसके साथ ही उनके छोटे बेटे की पहली तस्वीर भी सामने आई है।

करीना कपूर को अस्पातल से छुट्टी मिलने के दौरान उनके पति सैफ अली खान, बड़े बेटे तैमूर अली और मां साथ में मौजूद थे। करीना के अस्पताल से छुट्टी मिलने की तस्वीरों और वीडियो को एक फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में तैमूर अली, सैफ अली खान, करीना कपूर और उनकी मां कार में बैठी नजर आ रही हैं। वहीं करीना कपूर का छोटे बेटा अपनी नानी की गोद में बैठा दिखाई दे रहा है। जबकि तैमूर पापा सैफ की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान का अस्पताल से छुट्टी मिलने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट करके उन्हें दोबारा मां बनने की बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा में थीं। उन्होंने और अभिनेता सैफ अली खान ने बीते साल अगस्त में एक बयान जारी कर बताया था कि करीना दोबारा प्रेग्नेंट हैं।

उन्होंने हाल ही में उन गिफ़्ट्स की झलक भी थी, जो नन्हे मेहमान के स्वागत के लिए दोस्तों ने भेजे। करीना ने शाम को इंस्टा स्टोरी में गिफ़्ट्स की दो तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में बच्चे के कपड़े और गुलदस्ते देखे जा सकते हैं। एक गिफ्ट पर लिखा था- मॉमी टू बी। इन गिफ़्ट्स के लिए करीना ने शुक्रिया भी अदा किया। इससे पहले करीना ने इंस्टा स्टोरी के जरिए दीया मिर्जा और वैभव रेखी को शादी के लिए बधाई दी थी। आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर का यह दूसरा बेटा होगा। इससे पहले करीना ने बेटे तैमूर को साल 2016 में जन्म दिया था। उनके बेटे तैमूर अभी से ही काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्सर उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

ये भी पढ़े : कॉमेडियन कपिल शर्मा की वीलचेयर पर ले जाते एयरपोर्ट से तस्वीरें आईं सामने, अपने चहेते स्टार को इस तरह देख फैंस हुए परेशान , वायरल हो रहीं एयरपोर्ट वाली ये तस्वीरें