Saturday, October 5, 2024
HomeChhatttisgarhहाई/हायर सेकेण्डरी स्कूल के कम्प्यूटर लैब में कार्यरत स्कूल कोऑर्डिनेटरों का राज्य...

हाई/हायर सेकेण्डरी स्कूल के कम्प्यूटर लैब में कार्यरत स्कूल कोऑर्डिनेटरों का राज्य स्तरीय धरना प्रर्दशन, 10 महिनों से नहीं मिला वेतन, पुनः नियुक्ति के संबंध में शासन और नियोक्ता कम्पनी ने साधी चुप्पी

दुर्ग/पाटन। छत्तीसगढ़ स्कूल शिक्षा विभाग समग्र शिक्षा के आईसीटी प्रोजेक्ट के अन्तर्गत हाई/हायर सेकेण्डरी स्कूल के कम्प्यूटर लैब में कार्यरत स्कूल कोऑर्डिनेटर अपनी दो सूत्रीय मांगों को लेकर राज्य स्तरीय धरना प्रदर्शन कर रहे है।

हाई एवं हॉयर सेकेंडरी स्कूल में कार्यरत स्कूल कोऑर्डिनेटर पद पर कार्य कर रहे कर्मचारियों को पिछले 9 माह से ना ही कोई वेतनमान मिला और ना ही उनकी अब तक पुनः नियुक्ति के संबंध में शासन और नियोक्ता कम्पनी के द्वारा कोई सूचना दी जा रही है। इन मांगो को लेकर स्कूल कोऑर्डिनेटर कल्याण संघ 11 फरवरी 2021 से धरना प्रदर्शन कर रहा है।

पूर्व में 5 फरवरी 2021 को छत्तीसगढ़ स्कूल कोऑर्डिनेटर कल्याण संघ द्वारा गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के निवास स्थान में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम से ज्ञापन दिया गया था। जिसमें अपनी समस्याओं को लेकर मुख्य बिंदू के रूप में दर्शाया गया था कि 22 मार्च 2020 से लेकर अब तक लगभग 11 माह का वेतन नहीं दिया गया है। जिसके कारण आईसीटी कंप्यूटर लैब में नियुक्त कर्मचारियों को आर्थिक सामना करना पड़ रहा है। उनकी मांग है कि जल्द से जल्द उनका वेतनमान दिया जाए और पुनः नियुक्ति के लिए उन्हें बुलाया जाये।

RITURAJ VAISHNAV
RITURAJ VAISHNAVhttp://www.newstodaycg.com
Rituraj Vaishnav rituraj.vaishnav@newstodaycg.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img