पंडित नहीं बल्कि पंडिताइन ने पूरे मंत्रों उच्चारण के साथ कराई बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा और बिजनेसमैन वैभव रेखी की शादी , अभिनेत्री की सोशल मीडिया में हो रही खूब तारीफ , लोग बोले – ‘सही मायने में ये है नारीवाद’ 

0
12

मुंबई  / बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही मे बिजनेसमैन वैभव रेखी के संग शादी करके सबको हैरान कर दिया। उनकी शादी जितनी गोपनीय तरीके से हुई थी उतनी है सभी से अलग भी थी। परिवार के सदस्यो के बीच हुई इस शादी में मात्र 50 लोग शामिल थे। लेकिन दीया मिर्जा की खूबसूरती को देख हर कोई उन्हें एक टक देखता ही रह गया था | शादी के लाल जोड़ें में वो जब सभी के बीच आई, तो काफी खूबसूरत लग रही थी। इस शादी में सबसे खास बात यह देखने को मिली कि उनकी शादी किसी पंडित ने नही बल्कि पंडिताइन ने कराई थी।

दरअसल दिया मिर्जा हमेशा ही फेमिनिज्म पर बात करती हैं और महिलाओं के हक में खड़ी भी होती हैं | अपनी शादी में अभिनेत्री ने महिला पंडित को बुलाया और उन्हीं से शादी कराई | दीया मिर्जा ने अपनी शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी भावनाओं को पोस्ट के जरिए भी व्यक्त किया है।  जिस महिला पुजारी ने दोनों की शादी सम्पन्न कराई है उनका नाम शीला अट्टा है। इन्होंने दीया व वैभव के सात फेरे पूर्ण कराए। दिया मिर्जा ने उन्हें अपनी शादी संपन्न कराने के लिए धन्यवाद भी दिया। साथ ही ट्विटर पर लिखा- इस बात का अभिमान है कि हम साथ में बदलाव में भागीदार बन सकते हैं। पुरुष-महिला समानता।

अक्सर हमारे हिंदू धर्म में जब भी कोई अनुष्ठान कराया जाता है तो ज्यादातर पुरुष पंडित ही पूजा का कार्य करते हैं। लेकिन अभिनेत्री दीया मिर्जा की शादी में महिला पुजारी ने सभी का मन जीत लिया। पूरे मंत्रों उच्चारण के साथ इस महिला पंडित ने दीया मिर्जा की शादी सम्पन्न कराई। 15 फरवरी को उद्योगपति वैभव रेखी के साथ शादी की।

शादी के बाद दीया ने इस खास लम्हें की कुछ तस्वीरें भी शेयर की और लिखा, ”आपके संग अपनी इन्हीं खुशियों को मैं बांटना चाहती हूं, क्योंकि आप मेरी एक्सटेंडेड फैमिली हैं। उम्मीद करती हूं लोगों की सारी समस्याएं सुलझ जाएं, हर दिल को दर्द से राहत मिले, प्यार के जादू का अहसास हमें हर पल हो.”