कोंग्रेसियों को मुँह चिढ़ाने के लिए एक बार फिर फ़िल्मी मैदान में कंगना रनौत, जयललिता के बाद इंदिरा गांधी का रोल निभाएंगी, बताया कैसी होगी फिल्म में इंदिरा गाँधी की भूमिका, कांग्रेस की चुटकी लेने में भी नहीं चूँकि,पढ़े ट्वीट

0
6

मुंबई / बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी पर बन रही एक फिल्म में व्यस्त है। जयललिता की बायोपिक को लेकर चर्चा में रही कंगना को उम्मीद है कि वे इस फिल्म में भी सुपर हिट रहेगी। जयललिता का किरदार निभाकर कंगना ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब खबर है कि राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली एक अगली फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली हैं। कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की पुष्टि भी कर दी है।

कंगना रनौत ने ट्वीट के माध्यम से कहा है, “हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट अपने अंतिम चरण में है। यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक भव्य फिल्म है। इस पॉलिटिकल ड्रामा से मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीति परिदृश्य को समझने में मदद मिलेगी।”

कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी की कई तस्वीरें साझा करते हुए उनकी तारीफ में कुछ लाइनें लिखी हैं। उन्होंने आगे बताया, “कई नामी-गिरामी कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे और बेशक भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता के किरदार को निभाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।” कंगना ने यह भी कहा कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, हालांकि यह कौन सी किताब है इसका उन्होंने कोई जिक्र नहीं किया। कंगना फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे। वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।उधर इंदिरा गाँधी का किरदार निभाने की खबर लगते ही मुंबई में कई कांग्रेसी लाल -पीले हो रहे है। कांग्रेस और शिवसेना के साथ कंगना की अदावत अभी भी जारी है। इस बीच इस नई फिल्म को लेकर कंगना का किरदार कोंग्रेसियों को मुँह चिढ़ाने लगा है।

ये भी पढ़े : आज होगी ‘केजीएफ 2’ की रिलीज़ डेट की घोषणा, बस कुछ घंटों का इंतज़ार बाकी, यस और संजय दत्त के फैंस जानने के लिए बेकरार