Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeधोखाधड़ी के मामलों से घिरे कार डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया की बहन कंचन...

धोखाधड़ी के मामलों से घिरे कार डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया की बहन कंचन गिरफ्तार, कंचन के खिलाफ भी धोखाधड़ी और जालसाजी की तीन FIR, छाबड़िया गैंग के खिलाफ मुंबई पुलिस के पास धोखाधड़ी की दो दर्जन से ज्यादा शिकायते लंबित

मुंबई / मुंबई पुलिस ने कार डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया की बहन कंचन को डीसी अवंती कार फाइनेंसिंग और जालसाज़ी मामले में गिरफ्तार किया है। मामले में उसकी कथित भूमिका सामने आने के बाद यह कार्रवाई की गई है। न्यूज़ टुडे को मिली खबर के मुताबिक छाबड़िया गैंग के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा धोखाधड़ी की शिकायते है। दिलीप छाबड़िया के अलावा उनकी बहन और कई कर्मियों ने लोगों को चूना लगाया है।

जानकारी के मुताबिक अपराध शाखा की अपराध खुफ़िया इकाई की टीम ने कंचन को दक्षिण मुंबई के मरीन ड्राइव स्थित एक रेस्तरां से गिरफ्तार किया है। सहायक पुलिस निरीक्षक सचिव वाजे ने उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। इस अधिकारी ने न्यूज़ टुडे को बताया कि यह कार्रवाई मामले में कंचन की कथित भूमिका सामने आने के बाद की गई है।

सीआईयू ने पिछले महीने डीसी अवंति कार फाइनेंसिंग गिरोह का पिछले महीने भंडाफोड़ किया था। 28 दिसंबर 2020 को छाबड़िया को गिरफ्तार कर लिया था। यह कार्रवाई कार खरीददारों और वित्त प्रदाताओं के साथ धोखाधड़ी एवं फर्जीवाड़ा करने को लेकर की गई थी। उल्लेखनीय है कि इस महीने की शुरूआत में कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा ने आरोप लगाया था कि कार डिज़ाइनर की कंपनी ने उनसे 5.7 करोड़ रुपये की ठगी की है, जो रकम उन्होंने एक कार के लिए अदा की थी। बताया गया कि देश भर के कई लोगों को छाबड़िया गैंग ने अपना शिकार बनाया है। 

ये भी पढ़े : हिन्दू देवी – देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाली अभिनेत्री सायनी घोष सेक्स वर्कर ? बीजेपी सांसद ने इस एक्ट्रेस को SEX वर्कर करार देकर पोल खोलने की दी चेतावनी, मचा बवाल

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img