Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhरायपुर में एयरपोर्ट मार्ग पर हादसा, तेज रफ़्तार कार डिवाइडर से जा...

रायपुर में एयरपोर्ट मार्ग पर हादसा, तेज रफ़्तार कार डिवाइडर से जा टकराई, उड़े परखच्चे, घायल शख्स को किया गया अस्पताल में दाखिल, देखे वीडियो

रायपुर / रायपुर में वीआईपी रोड में सड़क दुर्घटना सामने आई है। एयरपोर्ट मार्ग पर एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई। इस दुर्घटना में कार सवार शख्स के बुरी तरह से घायल होने की खबर है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जाता है कि इस मार्ग में ट्रैफिक सिग्नल और पुलिस कर्मी की तैनाती नहीं होने की वजह से आये दिन हादसे होते है।

ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में बोधघाट परियोजना का जबरदस्त विरोध , आदिवसियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा , परियोजना का विरोध कर रहे आदिवासियों के खिलाफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , सीएम बघेल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री और समन्वय समिति के सदस्य अरविंद नेताम पर बोला हमला , कांग्रेस के विरोध के बावजूद आखिर क्यों बोधघाट परियोजना के समर्थन में उतरे बघेल ?  

कई बार तेज रफ़्तार कार का कहर देख चुके लोगों के मुताबिक इस मार्ग पर पीटीएस चौक पर ट्रैफिक सिग्नल नहीं होने की वजह से दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। तेलीबांधा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे का जायजा लिया।

ये भी पढ़े :राजधानी रायपुर में बीएमडब्ल्यू में क्रिकेट सट्टा खिलाते दो रईसजादे युवक गिरफ्तार 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img