Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeचचेरा बड़ा भाई ब्लेड से काटता रहा छोटे भाई की गर्दन, तमाशबीन...

चचेरा बड़ा भाई ब्लेड से काटता रहा छोटे भाई की गर्दन, तमाशबीन लोगों की भीड़ बनाती रही वीडियो, तड़प-तड़प कर युवक ने तोड़ा दम, आरोपी ने बताई ये वजह…….

सीकर / राजस्थान से एक सनसनीखेज मामला सामना आया है। लाइव वीडियो सामने आने के बाद पूरे इलाक़े में सनसनी फैल गई। यहाँ एक युवक मानसिक रूप से कमजोर अपने 10 साल के चचेरे भाई की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। 50 से अधिक लोग दोनों भाइयों की लड़ाई देख रहे थे। वहां मौजूद सभी लोग वीडियो बना रहे थे। किसी ने दोनों को छुड़ाने की कोशिश नहीं की। कुछ लोगों ने कहा कि पता ही नहीं चला कि कब गर्दन काट दी। जब तक खून देखा और दौड़ा तब तक काफी देर हो चुकी थी। तड़पते युवक को किसी ने अस्पताल नहीं पहुंचाया। फिर करीब 20 मिनट तक तड़पते हुए युवक को मौत हो गई। यह दिल दहला देने वाली घटना सीकर जिले के दांतारामगढ़ से सामने आया है।  

बताया जा रहा है कि 10 वर्षीय युवक उत्तम आलोरिया अपने घर से एक किलोमीटर दूर स्कूल में पोषाहार लेने जा रहा था, तभी सामने से उसी के चचेरे भाई ने पकड़ कर पुराने पटवार घर के सामने ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी। मौके पर आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़ भी लिया। इस दौरान आरोपी ने कहा कि हां मैंने ही ब्लेड से गला रेत कर इसे मारा है, पुलिस को भी यही कहूंगा। आरोपी के यह कहने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ है। ग्रामीणों ने खाचरियावास पुलिस चौकी और दातारामगढ़ थाने में घटना की सूचना भी दी। पुलिस पूछताछ में कैलाश ने अपना जुर्म कबूला है, उसका कहना है कि वह बचपन से पढ़ाई में कमजोर था।

जिसके कारण उसको चाचा गोपाल और उसकी पत्नी खरीखोटी सुनाते थे। यही नहीं परिवार के झगड़े में भी उसकी मानसिक कमजोरी का मजाक उड़ाया जाता था।स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों भाईयों के परिवार एक दूसरे पर तंत्र – मंत्र करने का आरोप लगाते हैं। कभी भी दोनों के बीच विवाद होता तो वे तंत्र के कारण बेटे के कमजोर रहने की उलाहना देते हैं। कैलाश बीए सेकंड इयर का छात्र है। उसे अपने किए का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है। वह खुद की मानसिक कमजोरी का जिम्मेदार चाचा और उसके परिवार की ओर से कराए जा रहे तांत्रिक क्रियाओं को बता रहा है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़े : शर्मनाक : नहर में भटककर पहुंची डॉल्फिन, लोगों ने ‘घातक मछली’ समझकर उतारा मौत के घाट, राष्ट्रीय जलीय जीव की ली जान, वन अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए, वीडियो वायरल होने के बाद तीन गिरफ्तार, जाँच में जुटी पुलिस, देखे वीडियो

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img