Monday, September 23, 2024
HomeCrimeफिर दोहराया निर्भया जैसी कांड : हैवानों ने की हदें पार,...

फिर दोहराया निर्भया जैसी कांड : हैवानों ने की हदें पार, 50 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप और हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, कई हड्डियां भी टूटी मिली, महिला ने तोड़ा दम, इलाके में फैली सनसनी, मामला दर्ज, आरोपी फरार

बदायूं / उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से रेप और हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ उघैती में एक 50 साल की वृद्ध महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई। महिला के साथ निर्भया कांड जैसी घटना को फिर से दोहराया है।आरोपियों ने हैवानियत की हद पार कर दी। बताया जा रहा है कि महिला एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता थी। एसएसपी संकल्प शर्मा ने न्यूज़ टुडे को बताया कि महिला के साथ गैंग रेप और हत्या के मामले में 3 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला 3 जनवरी की शाम का है। महिला पूजा करने के लिए पास के मंदिर में गई थी, जहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने जिन 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, उनमें मंदिर का पुजारी भी शामिल है। वारदात के बाद महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

रिपोर्ट में सामने आया कि दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला था, जिसकी वजह से महिला के अंदरूनी शरीर में काफी चोटें आई। इसके अलावा महिला के शरीर पर कई जगह घाव के निशान मिले हैं। इतना ही नहीं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला के शरीर की कई हड्डियां भी टूटी हुई हैं।एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि महिला के रेप और हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 टीमों का गठन किया गया है। फिलहाल, इस मामले से जुड़े आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा | इसके लिए तलाश में छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़े : रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी : जल्द ही लोकल ट्रेनों में यात्रियों को मिलेगी फिल्म, वीडियो, सीरियल देखने की सुविधा, अपनी इच्छा अनुसार कर सकेंगे भाषा का चुनाव, जाने डिटेल्स

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img