जहर खाने के बाद गंभीर हालत में युवती को अस्पताल ले जा रही बेलगाम कार ने राहगीरों को रौंदा , तीन की मौके पर मौत , जहर सेवन करने वाली युवती की हालत स्थिर , सड़क पर बदहवास हालत में दिखे बाल- बाल बचे राहगीर  

0
3

बिलासपुर / छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। यहां पर एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी । घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची । हादसे में मृत तीनों युवकों में से दो की शिनाख्ती हो गई है इनमे दुर्गेश पटेल ,पिता सरजू पटेल उम्र 20 वर्ष निवासी लोफंदी और प्रेम भास्कर , पिता चुन्नूलाल भास्कर उम्र 16 वर्ष ग्राम चिल्फी के रूप में हुई है | जबकि तीसरे युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है | फिलहाल जांच जारी है। घटना कोटा थाना क्षेत्र की है। 

मिली जानकारी के अनुसार तीन युवक एक बाइक में सवार होकर कोटा से बिलासपुर की ओर आ रहे थे, तभी कोटा के मोहन भाटा गांव के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार जायलो कार ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी | हादसा इतना भयावह था कि तीनों युवकों के चीथड़े उड़ गए | इससे मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गयी। तीनों के शव के कई अंग कट कर सड़क पर बिखरे हुए थे, वहीं बाइक भी पूरी तरह से चकनाचूर हो चुकी थी।

इधर हादसे के बाद ग्रामीणों ने जायलो सवार युवकों को पकड़कर इसकी शिकायत पुलिस में की। मौके में पुलिस की टीम पहुंची तो पता चला कि जायलो कार में पहले से ही एक युवती थी , जिसे बिलासपुर के हास्पीटल ले जाया जा रहा था। बताया गया कि युवती ने जहर का सेवन किया हुआ था, जिस वजह से उसे जायलो कार से अस्पताल ले जाया जा रहा था।