Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentलड़की ने अमिताभ बच्चन से की कोरोना कॉलर ट्यून बंद करवाने की...

लड़की ने अमिताभ बच्चन से की कोरोना कॉलर ट्यून बंद करवाने की मांग, बिग बी ने दिया ये जवाब ,  अमिताभ का यह जवाब अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

नई दिल्ली / अमिताभ बच्चन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सम्मानित अभिनेताओं में से एक हैं। अमिताभ की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वह सोशल मीडिया पर रिप्लाई करने से भी नहीं हिचकते हैं। उन्होंने हाल ही में फिर से एक फैन के सवाल पर रिएक्ट किया है, जिसका रिप्लाई जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, मोबाइनल पर इन दिनों अमिताभ की आवाज में कोरोना कॉलर ट्यून सुनने को मिलती है, जिसे कई लोग हटाना चाहते हैं। ऐसी ही एक फैन ने अमिताभ से पूछ लिया कि कोरोना वाली कॉलर ट्यून कब बंद होगी? बॉलीवुड महानायक ने इसपर एक लंबा-चौड़ा जवाब लिखकर मांगी मांग ली। 

क्षमा त्रिपाठी नाम की फैन ने सोशल मीडिया पर अमिताभ से कहा था कि “हम आपकी ईमानदारी और कन्फेशन को प्यार करते हैं और यही वजह है कि आपको बिग बी कहते हैं। बस अब वो कोरोना कॉलर ट्यून और बंद करवा दीजिए। जवाब में अमिताभ ने लिखा, “मैं देश, प्रांत और समाज के लिए जो भी करता हूं, वो निशुल्क करता हूं। आपको कष्ट हो रहा हो तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं, लेकिन ये विषय मेरे हाथों में नहीं है।”मुझसे सरकार ने कहा कि कोरोना काल के चलते हम चाहते हैं कि कुछ डब्ल्यूएचओ की तरफ से एक कैंपेन के लिए ये शब्द बोल दीजिए। इसे हम एक वीडियो के रूप में देशभर में चलाएंगे। इसलिए मैंने कर दिया। फिर इसे कॉलर ट्यून बना दिया गया। अब मैं क्या कर सकता हूं?

अमिताभ बच्चन का ये जवाब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कई यूजर्स ने अमिताभ के इस तरह से ईमानदारी से जवाब देने पर उनकी तारीफ की है तो कई यूजर्स ने कॉलर ट्यून को लेकर मजाक भी किया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस को जवाब भी देते रहते हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img