Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeबिना इंडिकेटर दिए मोड़ दी बाइक, पीछे एक्टिवा से आ रही लड़की...

बिना इंडिकेटर दिए मोड़ दी बाइक, पीछे एक्टिवा से आ रही लड़की का बिगड़ा संतुलन, हुई दर्दनाक मौत, दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

इंदौर / एमपी के इंदौर में दो दिन पहले हुई दुर्घटना में जान गंवाने वाली छात्रा की मौत का कारण बिना इंडिकेटर दिए गाड़ी राइट में मोड़ देना है। बाइक सवार छात्रा की एक्टिवा के ठीक आगे चल रही थी। बाइक ड्राइवर ने बिना इंडिकेटर दिए बाइक को मोड़ दिया। इससे पीछे से आ रही लड़की का संतुलन बिगड़ा और टकराते हुए सड़क पर गिर गई जिसमें उसकी मौत हो गई। इंदौर में सड़क दुर्घटना में दुनिया को अलविदा कह देने वाली 19 साल की छात्रा तनिष्क सलूजा की मौत का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है जिसमें एक्सीडेंट का कारण स्पष्ट दिख रहा है।

सड़क दुर्घटना के बाद पुलिस ने घटना स्थल के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो पता चला कि अन्य वाहन चालक की लापरवाही से छात्रा की मौत हुई है। पुलिस ने टक्कर मारने वाले चालक के खिलाफ गाड़ी नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि घर से ऑफिस जाते समय वाहन चालक को ओवरटेक करते समय तनिष्क सलूजा नाम की छात्रा हादसे का शिकार हो गई थी।

पुलिस के अनुसार, छात्रा के वाहन के आगे चल रहे अज्ञात वाहन चालक ने बिना इंडिकेटर दिए गाड़ी को टर्न किया और पीछे से आ रही तनिष्क सलूजा नामक युवती की गाड़ी स्लिप हो गई। इसके बाद छात्रा डिवाइडर से जा टकराई जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पास स्थित निजी अस्पताल में छात्रा को ले जाकर भर्ती कराया जहां अस्पताल में छात्रा की मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चला रहे चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है।

ये भी पढ़े : इश्क का ऐसा जूनून कि जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, शादी कर किसी और की दुल्हन बन चुकी प्रेमिका से जब आधी रात मिलने पहुंचा प्रेमी, पति और ससुराल वालों ने दी खौफनाक सजा…..

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img