Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeइश्क का ऐसा जूनून कि जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, शादी कर...

इश्क का ऐसा जूनून कि जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, शादी कर किसी और की दुल्हन बन चुकी प्रेमिका से जब आधी रात मिलने पहुंचा प्रेमी, पति और ससुराल वालों ने दी खौफनाक सजा…..

देवरिया / उत्तर प्रदेश के देवरिया में प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया। बनकटा पुलिस ने 7 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। घटना बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय ग़ांव की है। दोनों में वर्षों से प्रेम सम्बन्ध था। दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन 8 दिसम्बर को युवती के घरवालों ने उसकी शादी दूसरे युवक विकास पांडेय से करवा दी थी। गौरतलब है कि बिहार के सिवान जिले के थाना दरौली के डरैली मठिया गांव की काजल की शादी 8 दिसम्बर को देवरिया के बनकटा थाना के नोनार पांडेय ग़ांव के विकास पाण्डेय से हुई थी।

बताया जा रहा है कि 23 दिसम्बर की देर रात काजल का प्रेमी पंकज मिश्रा अपने साथियों के साथ प्रेमिका के बुलाने पर उसके ससुराल पहुंच गया। लड़की की रजामंदी से उसको अपने साथ ले जाने लगा जिस पर उसके पति विकास पांडेय और ससुर जितेंद्र पांडेय ने विरोध जताया। तब प्रेमी पंकज और उसके साथियों ने उन दोनों पर हमला कर दिया। शोर व हल्ला सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और प्रेमी पंकज को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जबकि इसके साथी भाग निकले।

ग्रामीणों ने पंकज को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। सूचना मिलने पर बनकटा पुलिस पहुंची गई। जिसके बाद घायल युवक को सीएचसी भाटपाररानी ले गई। उसके बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन पंकज की रास्ते में ही मौत हो गई। वही मृतक के पिता अनिल मिश्र ने युवती व उसके पति समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

एसपी डॉ. श्रीपति मिश्रा ने न्यूज़ टुडे को बताया कि देवरिया जनपद के थाना बनकटा के गांव नोनार पांडे में एक लड़की की शादी 8 दिसंबर को इसी महीने हुई थी। वह पास के थाना दरौली जनपद सिवान की रहने वाली है। उसका अपने गांव के लड़के से ही बहुत पहले से संबंध था जिसका नाम पंकज है। पंकज बुधवार रात अपने दो-तीन साथियों के साथ रात 11 बजे महिला के ससुराल में पीछे के दरवाजे से घुसा और उसे ले जाने लगा। इस पर दोनों पक्षों में विवाद हुआ जिसमें युवक घायल हो गया और हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। इस सम्बन्ध में तहरीर लेकर नियम अनुसार विधिक कार्रवाई कराई जा रही है।

ये भी पढ़े : रिश्ते हुए तार – तार: मौसा ने नाबालिग युवती को धकेला जिस्मफरोशी के धंधे में, पुलिस ने युवती को ऐसे छुड़ाया, मौके से एक गिरफ्तार, जाँच में जुटी पुलिस

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img