Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhदर्दनाक हादसा : सड़क दुर्घटना में नगर पंचायत के बाबू की मौत, सुकमा-दोरनापाल...

दर्दनाक हादसा : सड़क दुर्घटना में नगर पंचायत के बाबू की मौत, सुकमा-दोरनापाल के मध्य हूई दुर्घटना ,  टिपर  ने मारी दोपहिया वाहन को ठोकर

रिपोर्टर – रफीक खांन

सुकमा – सुकमा कोंटा सड़क मार्ग में एक दुपहिया वाहन दुर्घटना में दोरनापाल नगर पंचायत में पदस्थ बाबू की मौत हो गई । ज्ञात हो कि लम्बी लड़ाई व संघर्ष के बाद निर्माण हूए राष्ट्रीय राज मार्ग तीस के इस 78 किलोमीटर के सीसी सड़क मार्ग पर दुर्घटनाओं से लगातार मौतों का सिलसिला जारी है । सड़क दुर्घटनाओं के इजाफे को रोकने यहाँ पुलिस प्रशासन द्वारा भी जगह जगह चेतावनी एवंम जागरूकता वाले बोर्ड मन लगाये गये हैं । किंतु अपनी गलती एवंम सामने वाले की गलतियों से अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है । ऐसी ही एक सड़क दुर्घटना सुकमा एवंम दोरनापाल के मध्य बोदागुड़ा के पास घटित हूई । जिसमें दोरनापाल नगर पंचायत में पदस्थ पीओन के पोस्ट से हाल ही में पदोन्नति के बाद बाबू बने शंकर नायक की मौके पर मौत हो गई । 

बताया जा रहा है कि दोपहिया वाहन से सुकमा से लौटते वक्त यह दुर्घटना घटित हूई । शासकीय कार्य से जिला मुख्यालय सुकमा से लौट रहे शंकर नायक बकायदा एलमेंट के साथ अपना सफर कर रहे थे, किंतु उसी बीच गुजरे तीन चार टिप्परों में से किसी एक टिप्पर के टक्कर मारने की जानकारी परिजनों द्वारा मिल रही है । समाचार लिखे जाने तक परिजन केरलापाल थाना में अपनी प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज करा रहें थे ।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img