Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeपुलिस में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर युवती से कई बार किया...

पुलिस में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर युवती से कई बार किया दुष्कर्म, घर और होटल में दिया घटना को अंजाम, मामला दर्ज, जाँच में जुटी पुलिस

चंडीगढ़ / देश में महिलाओं से दुष्कर्म की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। रोजाना सैकड़ों महिलाये इसका शिकार हो रही है। शासन प्रशासन इसको रोकने का कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है, जिससे आरोपियों के हौसले बुलंद होते चले जा रहे है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर भारोत्तोलन की राष्ट्रीय खिलाड़ी से जुड़ा है। उनके साथ चंडीगढ़ में दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने यह आरोप हांसी के कबड्डी कोच पर लगाया है। पीड़ित महिला खिलाड़ी की शिकायत पर गुरुग्राम सेक्टर-9A थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए चंडीगढ़ पुलिस को फाइल भेज दी है। 

23 वर्षीय महिला खिलाड़ी जींद की रहने वाली बताई जा रही है। अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह चार महीने से गुरुग्राम में पीजी में रह रही हैं। उनकी दोस्ती जींद में करीब तीन साल पहले कबड्डी कोच सुरेश कमांडो से हुई थी। सुरेश ने बताया था कि वह चंडीगढ़ पुलिस में तैनात है। सुरेश ने उन्‍हें भी हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने का झांसा देकर मोबाइल नंबर ले लिया। जून 2018 में सुरेश ने उनसे दस्तावेज़ लेकर चंडीगढ़ बुलाया। चंडीगढ़ बस अड्डे पर पहुंचने के बाद सुरेश उन्‍हें अपनी कार से घर ले गया। आरोप है कि वहां उनके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने बदनामी के डर से किसी को यह बात नहीं बताई। आरोप है कि 15 दिन बाद सुरेश ने उन्‍हें दोबारा फोन कर पासपोर्ट बनवाने और विदेश भेजने का झांसा दिया और चंडीगढ़ बुलवाया।

इस बार सुरेश ने उन्‍हें एक होटल ले गया जहां उनके साथ दोबारा दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने शादी करने का झांसा दिया। वापस आने के बाद उन्‍होंने सुरेश से कोई संपर्क नहीं किया। आरोप है कि अगस्त 2020 में सुरेश ने उन्‍हें फोन कर हांसी बुलाया और होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह गुरुग्राम आ गईं और पीजी में रहने लगीं। अब उन्‍होंने गुरुग्राम के सेक्टर-9A थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि घटना चंडीगढ़ में हुई है। ऐसे में यहां से जीरो एफआईआर दर्ज कर चंडीगढ़ पुलिस को भेज दी है। आगे की कार्रवाई चंडीगढ़ पुलिस द्वारा की जाएगी। 

ये भी पढ़े : पाकिस्तान में पीएम मोदी के प्रशंसकों की बाढ़, पड़ोसी मुल्क में अदरक 1 हजार रुपये किलो, चीनी 100 रुपये Kg के पार, एक अंडा-30 रु, बढ़ती महँगाई से जनता का बुरा हाल, अब निगाहे भारत पर, कोरोना से डगमगाई अर्थव्यवस्था और आंदोलित किसानों के बीच देश में महँगाई पर काबू के मामले PAK मीडिया में, नए PAK और न्यू इंडिया के बीच जमीन आसमान का फर्क

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img