सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक – युवतियां, गैर प्रांत से बुलाई जाती थी लड़कियां, बंधक बनाकर करवाते थे देह व्यापार, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

0
6

लखनऊ / पुलिस ने छापेमार कार्रवाई कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। लखनऊ के विभूतिखंड में पुराने थाने के पीछे संचालित होटल रूद्रा इन में छापा मारकर पुलिस ने मैनेजर को गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त ने इस मामले की जांच एसीपी विभूतिखंड स्वतंत्र कुमार सिंह को सौंपी है। एसीपी विभूतिखंड स्वतंत्र सिंह ने बताया कि होटल रूद्रा इंन में रविवार देर रात पुलिस टीम ने छापेमार कार्रवाई की। अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में युवक – युवतियां मिले। सभी युवतियां दूसरे देश से बुलाई गई थीं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस पूछताछ में युवतियों ने बताया कि होटल के प्रबंधक व अन्य जिम्मेदारों ने उनसे गलत काम करने को मजबूर किया है। पूछताछ में सामने आया कि पूनम नाम की महिला अपने साथियों संग युवतियों से जबरन गलत काम करवा रही थी।पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को सेक्स रैकेट के बारे में कुछ दिन पहले किसी ने कॉल कर बताया था।

प्रतीकात्मक तस्वीर

कॉल करने वाले ने गैरप्रांत की चार युवतियों को बंधक बनाकर गलत काम कराने की सूचना दी थी। पुलिस ने युवतियों को वहां से मुक्त कराया है। वहीं, होटल मैनेजर विवेक पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर मुक्त कराई गई युवतियों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़े : हो जाये सावधान : लुटेरी दुल्हन के बाद अब लुटेरा दूल्हा, 5 दिन में की दो  युवतियों से शादी, फरेबी दूल्हे का राज खुलने पर नगदी लेकर हुआ फरार, युवतियों के परिजन ने पुलिस में शिकायत, जाँच में जुटी पुलिस