कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक बंधे शादी के बंधन में, गर्लफ्रेंड निधी मूनी संग लिए सात फेरे, पूरे ‘बैंड बाजा बारात’ के साथ लेने पहुंचे अपनी दुल्हनिया, देखें इनसाइड फोटो और वीडियो

0
7

मुंबई / जाने माने कोरियोग्राफर पुनित पाठक शादी के बंधन में बंध गए हैं। पुनीत पाठक ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड निधि मूनी संग सात फेरे लिए। 11 दिसंबर को हुई शादी की कई तस्वीरें सामने आई हैं। प्रशंसक सोशल मीडिया पर पुनीत पाठक को शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

उनकी वेडिंग सेरेमनी में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया सहित कई सेलेब्स शामिल हुए। उनकी शादी के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।सामने आई तस्वीरों में पुनीत और निधि शादी की रस्में निभाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है।

शादी के इस खास दिन निधि ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था जबकि पुनीत ने हल्के गुलाबी रंग की शेरवानी का चुनाव किया था।पुनीत और निधि ने स्टेज पर रोमांटिक गाने पर डांस भी किया।पुनीत ने इस साल अगस्त में सगाई की थी जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तारीख का एलान किया था।

जिसमें उन्होंने शादी की डेट बताते हुए प्यारा सा कैप्शन दिया था। कैप्शन में पुनीत ने लिखा – ‘एक डेट जो हमारे साथ हमेशा रहेगी, एक तारीख जो हमें हमेशा के लिए बदल देगी, 11/12/2020 को हमारी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है, तुम्हारी, मेरी और हमारी कहानियों का एक खूबसूरत चैप्टर’।  

उनके प्रशंसक उन्हें दूल्हे के रूप में देखने का इंतजार कर रहे थे। पुनीत पाठक की शादी की रस्में मुंबई के लोनावाला स्थित एक रिजॉर्ट में आयोजित हुईं।   आपको बता दें कि रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी में पुनीत पाठक काम कर चुके हैं। इसके बाद उन्होंने नवाबजादे में भी एक्टिंग की और उनकी हालिया फिल्म वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर थी।

ये भी पढ़े :‘द डर्टी पिक्चर’ की बंगाली अभिनेत्री आर्या बनर्जी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, खून से लथपथ मिला शव, जाँच में जुटी पुलिस