Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentबॉलीवुड सितारों से कम नहीं इन पंजाबी स्टार्स का जलवा, काफ़िले में...

बॉलीवुड सितारों से कम नहीं इन पंजाबी स्टार्स का जलवा, काफ़िले में चलती हैं करोड़ों की कारें, डाले इन पर एक नजर….

एंटरटेंमेंट डेस्क / किसान आंदोलन को लेकर कई पंजाबी गायक और रैपर अपने विचारों को रख रहे हैं। इन पंजाबी सेलिब्रिटियों में दिलजीत दोसांझ और गुरु रंधावा भी शामिल हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच हुई वाद – विवाद ने सारी हदें पार कर दी हैं।दिलजीत दोसांझ ने साल 2013 में एक ट्वीट किया था, जहां उन्होंने अपने फैन्स को बताया था कि उन्होंने Porsche Panamera खरीदी है। यह कार मौजूदा समय में 1.74 करोड़ से 2.26 करोड़ रुपये तक की कीमत में आती है। दिलजीत दोसांझ Lamborghinis, Mustangs और Dodge Challenger SRT Hellcat जैसी धाकड़ कारों के भी मालिक हैं। 

पंजाबी रैपर बादशाह के पास कई प्रीमियम कारों का कलेक्शन है। बादशाह उन सेलिब्रिटियों में से एक हैं, जिनके गैरेज में  Rolls Royce Wraith मौजूद है। यह 2.4 टन की एक एक पावरफुल कार है। रफ्तार की बात करें तो यह कार महज 4.4 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार हासिल कर सकती है। इस फ्लैगशिप कार की कीमत 6.4 करोड़ रुपये है। बादशाह के गैरेज में Mercedes Benz और Hummer की धांसू कारें भी मौजूद हैं।

पंजाबी रैपर हनी सिंह के पास प्रीमियम कारों का बड़ा कलेक्शन है। हनी सिंह के गैरेज में Audi R8 V10 Plus, Jaguar XJL Supercharged, Audi Q7 और Rolls Royce Phantom Series II के साथ BMW 5-Series 520d जैसी धाकड़ कारें भी मौजूद हैं।  जानकारी के मुताबिक इन सब में हनी सिंह को Porsche Cayenne सबसे ज्यादा पसंद है। यह एक पावरफुल कार है, जो 404 kW हॉर्सपावर तक की ताकत पैदा करती है। यह कार मात्र 5.2 सेकंड्स में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार हासिल कर सकती है। इसकी कीमत 1.9 करोड़ रुपये है। 

पंजाबी गायक गुरु रंधावा ने हाल ही में अपने फैन्स को Instagram पर जानकारी दी थी कि उन्होंने नई Mercedes C Class खरीदी है। गुरु रंधावा के पास Lamborghini Gallardo जैसी प्रीमियम कार भी है। इसकी कीमत 3.06 करोड़ रुपये है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img