Monday, September 23, 2024
HomeCrimeबड़ी खबर : सुशांत सिंह राजपूत की हत्या से AIIMS पैनल का...

बड़ी खबर : सुशांत सिंह राजपूत की हत्या से AIIMS पैनल का इनकार, मौत को बताया सुसाइड, अब CBI करेगी सुसाइड एंगल की जांच

नई दिल्ली / सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है | इसके अनुसार एम्स के डॉक्टरों की एक पैनल ने सुशांत सिंह राजपूत केस में मर्डर की थ्योरी को खारिज कर दिया है | इतना ही नहीं , बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक डॉक्टरों की टीम ने सीबीआइ को फाइनल रिपोर्ट सौंप दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है वो आत्महत्या का मामला है। अब AIIMS की रिपोर्ट मिलने के बाद सीबीआई इस मामले की जांच आत्महत्या के एंगल से करेगी। आगे की तफ्तीश में यह तलाशने की कोशिश की जाएगी कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था? हालांकि एम्स के पांच सदस्यीय फॉरेंसिक टीम के चेयरमैन डॉ. सुधीर गुप्ता ने अभी तक इस मामले में अधिकारिक बयान नहीं दिया है।

बता दें कि 34 साल के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने जांच के आधार पर इस घटना को आत्महत्या करार दिया था और बताया था कि सुशांत ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। कहा गया था कि सुशांत सिंह राजपूत काफी समय से डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे। हालांकि सुशांत के परिवार, दोस्तों और फैंस ने इस बात को प्रमुखता से उठाया था कि सुशांत जैसा जिंदादिल शख्स आत्महत्या नहीं कर सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक, एम्स के फॉरेंसिक पैनल ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अपनी ओर से जांच पूरी कर ली है।

इतना ही नहीं, सीबीआइ को अपनी चिकित्सीय-कानूनी राय देने के बाद फाइल बंद कर दी है। इसके बाद एक्टर की मौत की जांच में जुटी सीबीआइ टीम एम्स की इस रिपोर्ट के साथ अपनी जांच का मिलान कर किसी नतीजे पर पहुंचे की कवायद में जुट गई है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत का परिवार लगातार सुसाइड को मर्डर कह रहा है, जबकि एम्स के फॉरेंसिक के पैनल ने एक्टर के परिवार और उनके वकीलों की थ्योरी को सिरे से खारिज कर दिया है कि उन्हें जहर दिया गया था या फिर किसी ने गला दबाकर मारा गया।

ये भी पढ़े : सड़क हादसे में घायल लोगों की मदद करने वालों को नहीं बतानी होगी अपनी पहचान, मिलेगा ‘गुड स्मार्टियन’ का दर्जा, जाने क्या है Good Samaritan योजना

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img