Monday, September 23, 2024
HomeEntertainmentबिकिनी और हॉट तस्‍वीरें से इंटरनेट पर धूम मचाती हैं ये मॉडल, सोशल मीडिया...

बिकिनी और हॉट तस्‍वीरें से इंटरनेट पर धूम मचाती हैं ये मॉडल, सोशल मीडिया की कमाई से ही खरीद लिया शानदार घर

एंटरटेनमेंट वेब डेस्क / अपनी बिकनी तस्वीरों के लिए पूर्व डिज्नी चाइल्ड स्टार बेला थोर्ने अक्सर सोशल मीडिया और इंटरनेट पर चर्चा में रहती हैं। अपने आकर्षक फोटोशूट में ग्लैमर का तड़का लगाते हुए उन्हें अक्सर फैंस को लुभाते हुए देखा जाता है।

https://www.instagram.com/p/CEKfk6AnxKl/

वह लोकप्रिय शो ‘फेमस इन लव ’के साथ रातोंरात स्टार बन गईं थीं जिसमें उन्होंने एक कॉलेज की छात्रा की भूमिका निभाई। इसके अलावा बेला अपने फिगर और हॉट फोटोज के लिए भी फैंस की चहेती हैं।

सोशल मीडिया स्टार बेला काफी सक्रिय रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 23 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। बेला का कहना है कि उन्हें प्रति इंस्टाग्राम पोस्ट 65,000 डॉलर मिलते हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि सोशल मीडिया सब कुछ है। इंस्टाग्राम मेरे लिए 100% एक काम है।

https://www.instagram.com/p/CB3nQwLn7yL/

मैंने अपने बैंक खाते की शुरुआत 200 डॉलर के साथ 18 साल की उम्र में की थी और मैंने घर को एक से डेढ़ साल बाद खरीदा और ये सब सोशल मीडिया से आया है।

https://www.instagram.com/p/B4vVmt5Hts1/

मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली बेला थोर्ने ने डिज्नी चैनल सीरीज ’शेक इट अप’ में सी सी जोन्स के रूप में अपनी भूमिका से शोहरत हासिल की थी और वह दर्शकों के बीच जाना माना नाम बन गई थीं।

https://www.instagram.com/p/B_shqPMnlep/

इसके बाद गायिका बेला थॉर्न अपने पहले सिंगल ‘वॉच मी’ के साथ नजर आईं, जो यूएस बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट पर 86 वें स्थान पर रही। 2016 में, बेला थोर्ने ने ट्विटर पर बायसेक्सुअल होने के बारे में खुलासा किया था।   

https://www.instagram.com/p/B4QLe8RndUb/
https://www.instagram.com/p/B_TAbmmHmBn/
https://www.instagram.com/p/B48QBLwHUsC/
https://www.instagram.com/p/B6JKsi3nqYY/
https://www.instagram.com/p/B6YvA7oHpSo/
https://www.instagram.com/p/B7MRu3fHWXZ/
https://www.instagram.com/p/B7rTQFtHI2X/
bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img