अभिनेत्री कंगना रनौत पर मुंबई में FIR दर्ज, सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा के इस्तेमाल का आरोप, दो थानों में FIR दर्ज

0
4

मुंबई / बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद गहरा होता जा रहा है। बृह्नमुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन (BMC) ने कंगना रनौत के ऑफिस में जो तोड़फोड़ की है, उससे वह काफी नाराज हैं। कंगना की बहन रंगोली ने गुरुवार को ऑफिस जाकर वहां का जायजा लिया। बताया जा रहा है उन्होंने ऑफिस की कुछ तस्वीरें लीं और वीडियोज भी बनाए हैं। इसी बीच कंगना ने फिर से उद्धव सरकार के खिलाफ ट्वीट किया है।

इसी बीच कंगना रनौत के खिलाफ विक्रोली और डिंडोशी थानों में FIR दर्ज करवा दी गई है। आरोप है कि कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। शिकायत में कंगना के ट्वीट्स भी अटैच किए गए हैं। शिकायत में कंगना के वीडियो का जिक्र है।

वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने इस मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं। मीडिया के सवाल करने पर उन्होंने कहा कि कंगना के ऑफिस की ये हालत बीएमसी ने की है। इसका शिव सेना से कोई लेना-देना नहीं है। आप बीएमसी कमिश्नर या मेयर से बात कर सकते हैं।

ये भी पढ़े : एक ही BMC के दो रूप, अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC का बुलडोजर बम, मनीष मल्होत्रा को मिला नोटिस का मरहम