Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentकोलकाता के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी का नाम...

कोलकाता के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी का नाम शीर्ष पर, मचा हंगामा, इस घटना से ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया पर उठने लगे सवाल

कोलकाता / बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। इस बार मामला कुछ अलग है, क्योंकि सनी लियोनी को कोलकाता के एक कॉलेज ने ए़डमिशन के लिए जारी मेरिट लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर रख दिया है।

कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंग्रेजी बीए में प्रवेश के लिए जारी पहली सूची में अभिनेत्री का नाम सबसे ऊपर था। सूची में नाम के साथ आवेदन आईडी, रोल नंबर, कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ चार विषयों में प्राप्त अंक भी दिए गए थे।

कॉलेज के एक अधिकारी ने कहा कि यह किसी शरारती व्यक्ति का काम है क्योंकि किसी ने जानबूझकर लियोन के नाम से गलत आवेदन जमा किया है। हमने प्रवेश विभाग से इसे सही करने के लिए कहा है। हम इस घटना की जांच भी करेंगे।

ये भी पढ़े : SSR की मौत को लेकर संदेही नंबर – 1, रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ शुरू, भाई शौविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पठानी और कुक नीरज भी DRDO गेस्ट हाउस में मौजूद, ठोस सबूत के बाद ही संदेहियों का गिरेबान पकड़ेगी CBI

इस घटना से शिक्षाविदों के बीच ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया को लेकर सवाल उठने लगे हैं। वही कॉलेज के अधिकारियों का कहना है ये किसी की शरारत है, किसी ने जानबूझ कर इसे टाइप करके भेजा है। इसकी जांच करेंगे। इस घटना से ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया पर सवाल उठने लगे हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img