छत्तीसगढ़ विधान सभा सचिवालय में स्वतंत्रता दिवस पर उत्साह और उमंग की लहर, प्रमुख सचिव चंद्र शेखर गंगराडे ने फहराया तिरंगा, देखे वीडियो 

0
4

रायपुर / विधान सभा सचिवालय में स्वतंत्रता दिवस उत्साह, उमंग एवं उल्लास के साथ समारोह पूर्वक मनाया गया । विधान सभा परिसर में विधान सभा के प्रमुख सचिव चन्द्र शेखर गंगराडे़ ने प्रातः 8.30 बजे ध्वजारोहण किया एवं परेड की सलामी ली । ध्वजारोहण समारोह में कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए केन्द्र एवं राज्य की गाइड लाईन के अनुसार सचिवालय के केवल प्रथम श्रेणी अधिकारी उपस्थित थे । ध्वजारोहण पश्चात् प्रमुख सचिव चन्द्र शेखर गंगराडे़ ने विधान सभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत का सचिवालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए संदेश का वाचन किया । 

विधान सभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत ने प्रेषित अपने संदेश में कहा कि-स्वतंत्रता दिवस उन असंख्य शहीदों की शहादत को नमन् करने का दिन है, जिनके बलिदान पर स्वतंत्र भारत की भव्य इमारत खडी हुई है । उन्होने कहा कि-आज कोरोना की चुनौती का मुकाबला, हम स्वयं की समझदारी, आत्म अनुशासन और जन-जागरूकता से ही कर सकते हैं । उन्होने आह्वान किया कि-आज के इस अवसर पर हम सब यह संकल्प करें कि अपने कार्य, विचार और व्यवहार के माध्यम से समुन्नत, सुद्ढ़ भारत के सपने का साकार करने में सार्थक एवं सकारात्मक पहल सुनिश्चित करेंगे ।

https://youtu.be/lESAiiY-XDw