Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentफ़िल्मी सितारों और कोरोना के बीच दे धड़ाम, कनिका कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन...

फ़िल्मी सितारों और कोरोना के बीच दे धड़ाम, कनिका कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन तक कोरोना को मात देकर लौटे 

नई दिल्ली / दुनियाभर में कोरोना वायरस का संकट लगातार गहराता जा रहा है | किसी को नहीं पता की इस संकट का अंत कब और कैसे होगा | कोरोना वायरस नाम की बीमारी ने जहां कई लोगों को अपनी चपेट में लिया है, तो वहीं बॉलीवुड सितारे भी इससे अपने आप को नहीं बचा पाए | इस बीमारी ने आम से लेकर खास सबको परेशान किया है | हालांकि राहत की बात ये है कि इन सितारों ने आखिरकार इस बीमारी को मात दे दी और दोबारा सेहतमंद होकर घर लौट आए हैं | जानिए कौन हैं वो सितारे

कनिका कपूर

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। कनिका के कोरोना पॉजिटिव आते ही हंगामा मच गया था। उनके ऊपर आरोप लगा था कि उन्होंने अपनी ट्रेवल हिस्ट्री छुपाई है और लंदन से आने के बाद वो पार्टी में भी शामिल हुई थीं।

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस से ग्रसित थे, इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी | लंबे इलाज के बाद आखिरकार वह ठीक होकर घर लौट आए | अमिताभ बच्चन के बाद अब उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस से जंग जीतकर लौट आए हैं|

लेकिन अमिताभ और अभिषेक ही ऐसे सितारे नहीं हैं। इनसे पहले भी बॉलीवुड की कई हस्तियां इस वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। इस पैकेज में बताते हैं अमिताभ से पहले कौन-कौन सी हस्तियां कोरोना को मात दे चुकी हैं।

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन

इससे पहले ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस का शिकार हुई थी. दोनों ने कोरोना को मात दी और सेहतमंद होकर घर लौट आए |

कोएल मल्लिक

बंगाली अभिनेत्री कोएल मलिक भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कोएल के साथ उनका पूरा परिवार इस घातक संक्रमण की चपेट में आ गया है। इस बात की जानकरी कोएल ने खुद ही सोशल मीडिया के द्वारा साझा की है। अभिनेत्री के अनुसार उनकी मां दीपा मल्लिक, पति निशपाल सिंह और उनके पिता भी कोविड 19 पॉजिटिव हैं।

करीम मोरानी, जोया मोरानी, शजा मोरानी

फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। इसके बाद उनकी बहन जोया का टेस्ट पॉजिटिव आया। दो दिन बाद जब करीम मोरानी का टेस्ट हुआ तो वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद हडकंप मच गया। तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था। लेकिन तीनों ही बाप बेटी ने कोरोना को मात देकर जल्द ही घर वापसी कर ली थी।

किरण कुमार

बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार भी इस घातक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। किरण कुमार ने इस बीमारी का हंसते खेलते सामना किया और इससे जंग को जीत गए। किरण ने ठीक होने के बाद अस्पताल स्टाफ का भी धन्यवाद किया। किरण ने बताया था कि उन्हें इस बीमारी से कोई परेशानी नहीं हुई थी।

पूरब कोहली

रॉक ऑन, एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता पूरब कोहली भी कोरोना वायरस के अछूते नहीं रहे थे। पूरब के साथ ही उनका पूरा परिवार भी कोरोना से संक्रमित पाया गया था। हालांकि इलाज के बाद उन्होंने कोरोना को मात दे दी थी।

इंदिरा वर्मा

भारतीय मूल की अभिनेत्री जिन्हें गेम ऑफ थ्रोन्स और ब्राइड एंड प्रोज्यूडिस जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। वो भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। इंदिरा ने खुद सोशल मीडिय के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। हालांकि इलाज के बाद उन्होंने भी इस संक्रमण को मात दे दी।

मोहिना कुमारी

टेलीविजन अभिनेत्री मोहिना कुमारी और उनका पूरा परिवार भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गाय था। जिसके बाद पूरे परिवार को हरिद्वार के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सभी का इलाज हुआ और सभी ने कोरोना को मात दे दी।

पार्थ समथान

टीवी स्टार पार्थ समथान भी कोरोना वायरस का शिकार हुए थे और ठीक होकर दोबारा टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की शूटिंग शुरू कर चुके है |

ये भी पढ़े : एक-दूजे के हुए राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने यूं लिए सात फेरे, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, शादी के फोटो और वीडियो    

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img