Thursday, September 26, 2024
HomeChhatttisgarhकोरोना संक्रमित मरीज ने कोविड -19 अस्पताल में की ख़ुदकुशी, दो दिन...

कोरोना संक्रमित मरीज ने कोविड -19 अस्पताल में की ख़ुदकुशी, दो दिन पहले हुआ था भर्ती, परिसर में मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

जांजगीर / राज्य में अब तक क्वारंटाइन सेंटरों में कोरोना संदिग्धों के फांसी लगाने की खबर सामने आ रही थी, लेकिन अब एक कोरोना संक्रमित मरीज ने कॉविड -19 अस्पताल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है | इस घटना की खबर फैलते ही पूरे अस्पताल में हडकंप मच गया है। मामला जांजगीर-चांपा जिले के डभरा ब्लॉक कोविड अस्पताल का है। यहाँ भर्ती एक कोरोना मरीज ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर अस्पताल पहुंच जांच में जुट गई है।जानकारी के मुताबिक मृतक युवक डभरा ब्लॉक के जमगहन गांव का रहने वाला था। उसने जिले के दिव्यांग स्कूल में बने कोविड केयर सेंटर में फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि युवक गुजरात से अपने गांव पहुंचा था, जिसके बाद स्वास्थ्य अमला ने कोरोना जांच के लिए युवक का सैंपल लिया था। जांच में उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

इसके बाद 4 अगस्त को युवक को कोविड केयर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जिसने आज फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। फिलहाल मामले की जानकारी के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img