जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन’ की शूटिंग शुरू, कोरोना की वजह से यूनिवर्सल पिक्चर्स ने देरी को लेकर आ रही खबरों का किया खंडन

0
6

एंटरटेनमेंट वेब डेस्क / ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’ के कलाकारों और इसके निर्माण से जुड़ी टीम ने ब्रिटेन में इसकी शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। फिल्म निर्माता स्टूडियो यूनिवर्सल पिक्चर्स ने मीडिया में आई उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें फिल्म से जुड़े सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से शूटिंग में देरी होने की बात कही गई थी। 

एक बयान में स्टूडियो ने खुलासा किया कि इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। इसके साथ ही स्टूडियो की तरफ एक अखबार द्वारा फिल्म निर्माण में देरी की दी गई खबर का खंडन किया है। यूनिवर्सल के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘कोई खबर जिसमें जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन जिसमें शूटिंग रुकने की बात कही गई है पूरी तरह से असत्य है। आज फिल्म की शूटिंग का 50 वां दिन है और हम इस अतुलनीय परियोजना के कैमरे पर आने को लेकर उत्साहित हैं।’’ 

गौरतलब है कि ‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन’ फिल्म ‘ जुरासिक पार्क’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म है, जिसकी शूटिंग मार्च महीने में कोविड-19 महामारी की वजह से ब्रिटेन के पाइनवुड स्टुडियो में रोक दी गई थी।

ये भी पढ़े : बिग ब्रेकिंग : अमिताभ बच्चन के बाद बेटे अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, बाकी सदस्यों की रिपोर्ट आना बाकी

फिल्म में अभिनेता क्रिस प्रैट को सैम नील, लॉरा डर्न, जेफ गोल्डब्लम, जस्टिस स्मिथ और बीडी वोंग के साथ क्लेयर डेयरिंग के रूप में डायनासोर रैंगलर ओवेन ग्रेडी और ब्रायस डलास हॉवर्ड में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाया जाएगा। यह फिल्म 11 जून, 2021 को रिलीज हो सकती है।