8 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी और कुख्यात गैंगेस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में ढेर, शव लेकर हैलट अस्पताल पहुंची पुलिस और एसटीएफ

0
5

कानपुर / 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी और कुख्यात गैंगेस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया है । एनकाउंटर में गंभीर रूप से घायल हुए विकास दुबे की मौत हो गई है । इस एनकाउंटर में कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी खबर है । विकास दुबे को स्ट्रेचर पर लाला लाजपत राय हॉस्पिटल में लाया । अभी पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है । लेकिन हैलट अस्पताल के चिकित्सकों ने विकास दुबे की मौत की पुष्टि कर दी है ।

गौरतलब है कि विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी आज सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई । हादसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ । बताया जा रहा है कि जब गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई, उस समय विकास दुबे हथियार छीनकर भाग निकला ।घटनास्थल से सात से आठ किलोमीटर की दूरी पर विकास दुबे और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है । इसमे विकास दुबे मारा गया ।

हादसे को लेकर यूपी एसटीएफ के अफसर अभी कुछ बोलने से बच रहे हैं, लेकिन माना जा रहा है कि तेज बारिश और गाड़ी की रफ्तार तेज होने की वजह से गाड़ी पलट गई है । मीडिया की नजर से विकास दुबे को बचाने के लिए गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी । फिलहाल क्राइम स्पॉट पर किसी को जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है ।