Sunday, September 22, 2024
HomeChhatttisgarhराजनांदगांव पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी , नक्सलियों के शहरी नेटवर्क का मददगार...

राजनांदगांव पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी , नक्सलियों के शहरी नेटवर्क का मददगार और 10 हजार रूपये का इनामी वरुण जैन गिरफ्तार , काफी दिनों से पुलिस को थी तलाश , मामले में अब तक दो दर्जन से ज्यादा लोगो की हो चुकी है गिरफ्तारी 

रिपोर्टर – मनोज सिंह चंदेल 

राजनांदगांव। नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में काम करने के लिए ठेकेदारों द्वारा नक्सलियों को सहयोग करने का मामला कुछ माह पहले सामने आया था । जिसमें कांकेर सहित राजनांदगांव के ठेकेदारों के नाम आने आये थे। जिसके बाद कांकेर पुलिस ने एक अभियान चलाते हुए लगभग 1 दर्जन से अधिक नक्सली सहयोगियों को गिरफ्तार किया था। नक्सलियों को सहयोग करने में राजनांदगांव के भी कुछ लोग शामिल थे । इसी कड़ी मे राजनांदगांव पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। नक्सलियों को सहयोग करने के लिए बड़े ठेकेदार वरुण जैन जो फरार चल रहे थे । उसे राजनंदगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

https://youtu.be/2VKrTs5UwuU

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वरुण जैन के ऊपर आरोप था कि वे नक्सलियों को आर्थिक मदद करते हैं। क्योकि यह बड़ा ठेकेदार है। इनके द्वारा नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में ठेकेदारी का काम किया जाता है और काम में किसी भी प्रकार की दिक्कत नही होती है। वरुण जैन को कांकेर पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी और इससे पहले भी उनके निवास पर दो से तीन भाग दबिश दे चुकी थी लेकिन वरुण जैन फरार चल रहे थे बताया जा रहा है कि वरुण जैन यूपी के रहने वाले हैं और वे यहां से फरार होकर यूपी गए हो गए थे जिसकी तलाश की जा रही थी पुलिस को सूचना मिली थी कि वरुण जैन देवरी मैं कहीं रुका हुआ है जिस पर राजनांदगांव पुलिस ने दबिश दी और वरुण जैन को देवरी से गिरफ्तार कर राजनांदगांव लाया गया है। इस संबंध में सीएसपी मणिशंकर चंद्रा का कहना है कि वरुण जैन काफी दिनों से फरार चल रहा था। जिसकी तलाश की जा रही थी। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img