Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentसुशांत सिंह खुदकुशी मामले में संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी मुंबई...

सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, फिल्म से निकाले जाने पर हो सकते हैं सवाल

एंटरटेनमेंट वेब डेस्क / उदीयमान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में बांद्रा मुंबई पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है |सुशांत की खुदकुशी की वजह का पता लगाने के लिए निर्देशक फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी पूछताछ के लिए तलब किया है। भंसाली को अगले दो दिनों में पुलिस के सामने पेश होने का समन जारी किया गया है।

संजय लीला भंसाली से पूछताछ करने की ये वजह सामने आ रही है कि कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को दो बार संजय लीला की फिल्में ऑफर हुईं थी लेकिन बाद में सुशांत को फिल्मों से निकाल दिया गया। जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में थे। इसी मामले में पुलिस संजय लीला भंसाली से पूछताछ कर सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर मुजफ्फरपुर में सीजेएम कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया गया है। परिवाद में उन्होंने फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाल, एकता कपूर, भूषण कुमार व दिनेश विजयन को नामजद किया है। कोर्ट ने इसपर सुनवाई के लिए तीन जुलाई की तिथि तय की है।

पुलिस इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके मैनेजर, अभिनेत्री संजना संघी समेत अब तक 29 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। संजना संघी फॉक्स स्टार स्टूडियोज की अगले महीने रिलीज होने जा रही फिल्म दिल बेचारा की हीरोइन हैं। सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने तीन टीमें बना रखी हैं। तीनों टीमों के कामों का विभाजन इस तरह किया गया है कि इस मामले में ज्यादा से ज्यादा सबूत इकट्ठे किए जा सकें और सुशांत की आत्महत्या की वजह की तह तक जाया जा सके।

ये भी पढ़े : आत्महत्या से पहले खुद को गूगल पर सर्च कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत….. मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा

उल्लेखनीय है कि 14 जून को पटना, बिहार के रहने वाले अभिनेता सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। संजय लीला भंसाली के अलावा जर्नलिस्ट विक्की ललवानी, जो कि एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल के एडिटर हैं, उन्हें भी बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया | विक्की ललवानी से भी सुशांत सिंह राजपूत केस में पूछताछ की गई |  

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img