Sunday, September 22, 2024
HomeChhatttisgarhछत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक क्वारेंटाइन सेंटर से 12 दिन पहले लापता...

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक क्वारेंटाइन सेंटर से 12 दिन पहले लापता हुई थी महिला, पेड़ से लटका मिला सिर, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जाँच में जुटी पुलिस

अंबिकापुरछत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक महिला का शव मिला है। महिला का सिर पेड़ पर लगे फंदे से लटक रहा था। जबकि उसका धड़ जमीन पर गिरकर सड़क चुका था। बताया जा रहा है कि महिला करीब 12 दिन पहले क्वारेंटाइन सेंटर से गायब हो गई थी। इसके बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी। पुलिस ने महिला के बेटे से उसकी शिनाख्त कराई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला रामचंद्रपुर जिले का है। 

दरअसल सारा मामला चुरा गांव निवासी 55 वर्षीय जशोदा जो की 25 मई को झारखंड से अपने पति और बेटे-बहू के साथ लौटी थी। इसके बाद प्रशासन ने अगले दिन से महिला को रामचंद्रपुर स्थित कन्या आश्रम और पति व बेटे को सनावल स्थित शासकीय महाविद्यालय में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में भेज दिया था। बहू के बच्चे छोटे होने के कारण उन्हें घर में ही होम क्वारेंटाइन कर दिया गया। 

ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ के इस जिले में क्वारंटाइन सेंटर से 7 लोग हुए फरार , मचा हड़कंप , खोजबीन में जुटा प्रशासन 

इसके बाद 15 जून को जशोदा अचानक क्वारेंटाइन सेंटर से गायब हो गई। परिजनों और पुलिस ने काफी तलाश किया, लेेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इस बीच अनिरुद्धपुर लकड़मनवा के जंगलों में ग्रामीणों ने पेड़ पर साड़ी के सहारे एक महिला का सिर लटका देखा। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शिनाख्त कराई। महिला की मौत काफी दिन पहले हो जाने के कारण शव बुरी तरह सड़ चुका था। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img