Friday, September 20, 2024
HomeCrimeऐसी भी होती है मां, सास से कहासुनी के बाद अपने...

ऐसी भी होती है मां, सास से कहासुनी के बाद अपने ही बेटे को उतारा मौत के घाट, खुद भी की आत्महत्या की कोशिश , मामला दर्ज

जालंधर वेब डेस्क / घर -घर की कहानी सास -बहु के झगड़े ने एक घर में खुनी संघर्ष करा दिया | मामला पंजाब के जालंधर जिले में शाहकोट कस्बे के गांव सोहल जगीर का है। एक महिला ने सास से कहासुनी के बाद अपने ही छह साल के बेटे को चाकू से गोदकर मार डाला। फिर उसने अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बताया जाता है कि महिला कुलविंदर कौर की सास से कहासुनी हुई थी | और उसके बाद कुलविंदर कौर ने इस वारदात अंजाम दी।

बताया जा रहा है कि आरोपी मां इस बात से भी परेशान रहती थी कि उसका बेटा अर्शदीप अपनी दादी से बेहद प्यार क्यों करता है? मृतक अर्शदीप के दादा अवतार सिंह ने बताया कि उनका बेटा सुरजीत सिंह इटली में है। जबकि बहू कुलविंदर कौर यहीं रहती है। उनका पोता अर्शप्रीत अपने दादा-दादी से बेहद प्यार करता था। वह अधिकतर अपनी दादी के पास ही रहता था।

ये बात कुलविंदर को पसंद नहीं थी। देर रात कुलविंदर की सास और ससुर दोनों अपने कमरे में थे | इतने में अर्शदीप की चीखने की आवाज आई। वह भागकर कमरे में पहुंचे तो देखा कि अर्शदीप बेड पर खून से लथपथ पड़ा था और कुलविंदर के हाथ में चाकू था। वो चिल्ला-चिल्ला कर बोल रही थी कि उसने बेटे को मार दिया है। उन्हें देखकर वह सीढ़ियां चढ़कर ऊपर चली गई और उसने छत से छलांग लगा दी।

मासूम अर्शदीप को नकोदर सिविल अस्पताल ले जाने लगे तो उसने रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। आरोपी मां कुलविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और वह जालंधर के निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। एसएसपी नवजोत माहल का कहना है कि अस्पताल में पुलिस मुलाजिम तैनात कर दिए गए हैं। कुलविंदर कौर को छुट्टी मिलते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img