Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhछत्तीसगढ़ में वीआईपी सुरक्षा में विशेष सावधानी बरतने के निर्देश, डीजीपी डीएम...

छत्तीसगढ़ में वीआईपी सुरक्षा में विशेष सावधानी बरतने के निर्देश, डीजीपी डीएम अवस्थी ने वीसी के माध्यम से नक्सल प्रभावित जिलों की वीआईपी सुरक्षा की समीक्षा की

रायपुर / पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नक्सल प्रभावित जिलों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में वीआईपी सुरक्षा को लेकर समीक्षा की गई। अवस्थी ने प्रत्येक जिले के पुलिस अधीक्षक से बात कर वीआईपी सुरक्षा की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित इलाकों में वीआईपी सुरक्षा में विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है। नक्सल प्रभावित जिलों में सुरक्षा को लेकर हमेशा सतर्क रहने की जरूरत है। अतिरिक्त सतर्कता बरतकर वीआईपी सुरक्षा को पुख्ता किया जा सकता है।

नक्सल प्रभावित और संवेदनशील इलाकों में वीआईपी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लगातार संवाद करते रहें। अतिरिक्त सतर्कता और संवाद से सुरक्षा को सुनिश्चित किया जा सकता है। नक्सल प्रभावित जिलों के पुलिस अधीक्षकों ने वीआईपी सुरक्षा से सम्बंधित जानकारी से डीजीपी को अवगत कराया। वीसी में एडीजी नक्सल ऑपरेशन अशोक जुनेजा, आईजी इंटेलीजेंस डॉ आंनद छावड़ा, डीआईजी नक्सल ऑपरेशन ओपी पाल, एआईजी सुरक्षा एमएल कोटवानी के अलावा नक्सल प्रभावित जिलों के एसपी उपस्थित रहे।  

ये भी पढ़े : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को कोरोना, अस्पताल में भर्ती होने की खबर

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img