Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeमाँ व दो मासूम बेटियों की गला घोंटकर हत्या, तालाब के किनारे...

माँ व दो मासूम बेटियों की गला घोंटकर हत्या, तालाब के किनारे झाड़ी में मिले तीनों के शव, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव वेब डेस्क / उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में हड़कम मच गया। उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के सुभानखेड़ा टिकरा गांव स्थित सूखे तालाब के किनारे मंगलवार सुबह महिला और उसकी दो बेटियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार गला दबाकर तीनों की हत्या की गई और फिर लाकर तालाब के किनारे फेंक दिए गए।

सैदापुर गांव के रहने वाले अनंतू की शादी 15 साल पहले सरोजिनी से हुई थी। मंगलवार की सुबह सुभानखेड़ा टिकरा गांव में सूखे तालाब के पास झाड़ियों में सरोजिनी और उसकी दो बेटियों में 7 साल की शिवानी व 5 साल की रोशनी शव पड़े मिले। मां व बेटियों के गले धोती के पल्लू से अलग-अलग कसे हुए थे। सुबह तीन शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

एसपी विक्रांत वीर व एएसपी धवल जयसवाल समेत तीन थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। डॉग स्कवायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है। पुलिस ने पति व देवर को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में शुरू की है। पुलिस का मानना है कि तीनों की गला दबाकर हत्या की गई और फिर शव वहां लाकर डाल दिए गए, पुलिस परिवार के लोगों का ही हाथ मान रही है और यह भी माना जा रहा है कि हत्या और शव फेंकने में एक से अधिक लोग शामिल रहे।

ये भी पढ़े : पेट दर्द होने पर पता चला कि 17 सप्ताह का है गर्भ, चार माह से सामूहिक दुष्कर्म की शिकार थी 13 साल की बालिका, 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img