Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentआमिर खान ने आटे के पैकेट में 15 -15 हजार रुपये छुपाकर दिया...

आमिर खान ने आटे के पैकेट में 15 -15 हजार रुपये छुपाकर दिया गरीबों को दान? जानिए क्या है पूरा सच्चाई

एंटरटेनमेंट वेब डेस्क / कोरोना काल में मदद के लिए बॉलीवुड सितारे किसी भी तरह पीछे नहीं हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स बढ़ चढ़कर मदद कर रहे हैं, इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी आटे के साथ 15 हजार रुपये बांट रहे हैं। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई सामने आ गई है।

अप्रैल महीने के आखिर में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट सामने आए थे जिनमें दावा किया जा रहा था कि आमिर खान ने 23 अप्रैल को दिल्ली के एक इलाके में ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे। वहीं सोशल मीडिया पोस्ट में जो खास बात कही जा रही है कि वो ये कि इन आटे के पैकेट के अंदर 15 हजार रुपये भी छुपे हुए थे।

https://twitter.com/aamir_khan/status/1257165603678240768

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट खूब वायरल हुए थे। लेकिन अब आमिर खान ने खुद इस बारे में ट्वीट किया है। आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दोस्तों, मैं वो शख्स नहीं हूं जो आटे में पैसे रखकर बांट रहा है। या तो ये फेक स्टोरी है या फिर रॉबिन हुड अपनी सच्चाई बताना नहीं चाहता। सुरक्षित रहें और सभी को प्यार।’

https://twitter.com/aamir_khan/status/1254026784846368769

कोरोना के खिलाफ पूरा बॉलीवुड भी आगे आ गया है। इससे पहले आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने पुलिस को सलाम किया था और उनके जज्बे और हौसले की तारीफ की थी। इसके साथ ही आमिर ने एक अकाउंट की डिटेल साझा करते हुए सभी को मदद के लिए भी प्रेरित किया था।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img