Friday, September 20, 2024
HomeCrimeक्वारंटीन सेंटर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ,लॉकडाउन में काम बंद हो जाने...

क्वारंटीन सेंटर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ,लॉकडाउन में काम बंद हो जाने के कारण शहर से लौटा था , छानबीन में जुटी पुलिस

पन्ना वेब डेस्क / मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के अमानगंज शहर में एक 19 वर्षीय मजदूर ने क्वारंटीन सेंटर में खुदकुशी कर ली। अमानगंज शासकीय महाविद्यालय में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सेंटर में युवक के अलावा उसके पांच और दोस्त भी साथ हैं। इसके अलावा सेंटर में बाहर से लाए गए मजदूरों को भी रखा गया है।

ये भी पढ़े : लॉकडाउन के दौरान फंसे हजारों प्रवासी मजदूर, छात्र ,पर्यटक और श्रद्धालू अब पहुंच सकेंगे घर , केंद्र सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

 बताया जा रहा है कि युवक ने एक कमरे में खिड़की से रस्सी बांधकर फांसी लगाई है । फ़िलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक फांसी लगाने की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है। 

अमानगंज थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि युवक महेवा का रहने वाला है। 24 अप्रैल को सागर जिले के गढ़ाकोटा से अपने पांच साथियों के साथ पन्ना आया हुआ था। स्वास्थ्य परीक्षण के लिए इन्हें अमानगंज शासकीय महाविद्यालय में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। गढ़ाकोटा में काम बंद हो जाने के कारण ये लोग बेरोजगार हो गए थे। ऐसे में युवक और उसके पांच दोस्त अपने घर लौटे तो प्रशासन ने अमानगंज के क्वारंटीन सेंटर में उन्हें रखा है। मंगलवार को ही युवक के पिता उसके गांव महेवा से मिलने भी आए थे। यहां मजदूरों की देखरेख, स्वास्थ्य परीक्षण और खाने-पीने आदि की व्यवस्था यहां की गई है। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img