Monday, September 23, 2024
HomeCrimeलॉक डाउन में कहां जा रही हो, सुनते ही यह युवती भड़क गई, हाथापाई...

लॉक डाउन में कहां जा रही हो, सुनते ही यह युवती भड़क गई, हाथापाई कर महिला पुलिसकर्मी की फाड़ी वर्दी , हमलावर युवती गिरफ्तार, देखे वीडियो

चंडीगढ़ वेब डेस्क / लॉक डाउन में कई लोगों का व्यवहार घातक साबित हो रहा है | कोरोना वायरस के चलते देश में लॉक डाउन की स्थिति है। लेकिन इसे तोड़ने वाले अपराध करने में पीछे नहीं है | बहादुरगढ़ में सेक्टर-9 मोड़ पर ड्यूटी दे रही एक महिला पुलिसकर्मी ने जब यहां से गुजर रही एक अन्य युवती से पूछ लिया कि लॉक डाउन में वह कहां जा रही है ? तो युवती बुरी तरह से भड़क गई | उसने फ़ौरन महिला पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई शुरू कर दी। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया।

4 मिनट 19 सेकेंड का यह वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला पुलिसकर्मी द्वारा मुंह पर लगाया गया मास्क भी कई बार हटा। महिला पुलिसकर्मी अन्य कर्मचारियों से बार-बार मुंह पर मास्क लगाने की बात कह रही है। आरोपी महिला ने महिला पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। महिला को पुलिसकर्मी समझाते रहे लेकिन आरोपी महिला शांत नहीं हुई। वीडियो में पुलिस कर्मचारी के साथ गालियां देती और मार पिटाई करते हुए साफ दिखाई दे रही है। महिला से पूछताछ की जा रही है। वह कहां की रहने वाली है और सेक्टर-9 मोड़ पर किस लिए पहुंची थी।

पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल,  एक महिला सेक्टर-9 मोड़ से जा रही थी और वहां तैनात महिला पुलिसकर्मी ने उसे रोका और पूछा कि वह कहां जा रही है। यह कहते ही महिला भड़क गई और उसी दौरान महिला पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई शुरू कर दी। 

आरोपी महिला ने पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ दी और हाथापाई करते हुए भद्दी गालियां भी दी। महिला पुलिसकर्मी ने भी उसे जोर से पकड़े रखा और उसे आखिरकार गाड़ी में डालकर थाने ले जाया गया। आरोपी महिला वीडियो में पूछने पर अपने आप को लाइनपार की निवासी बता रही है और कह रही है कि वह पैसे निकलवाने के लिए बैंक जा रही थी। यहां सवाल उठता है कि जब महिला लाइनपार की रहने वाली है तो वह सेक्टर-9 मोड़ पर क्यों और किस लिए पहुंची। दरअसल लाइन पर इलाके में कई एटीएम और बैंक है | पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

ये भी पढ़े :  छत्तीसगढ़ के धमतरी कलेक्टर की अपील, सभी धर्म के लोगो द्वारा राहत सामग्री देने का सिलसिला जारी, देंखे वीडियो

बहादुरगढ़ के डीएसपी अजायब सिंह ने न्यूज़ टुडे को बताया कि सरकारी काम में बाधा डालने और पुलिस कर्मचारी के साथ मारपीट करने के आरोप में उक्त महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसे जल्द अदालत में पेश किया जाएगा।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img