Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeछत्तीसगढ़ के कोरबा में मछली व्यापारी से साढ़े 7 लाख रुपए की लूट,...

छत्तीसगढ़ के कोरबा में मछली व्यापारी से साढ़े 7 लाख रुपए की लूट, बाइक सवार लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम, पैसे कलेक्ट कर लौट रहा था व्यापारी 

रिपोर्टर – गेंदलाल शुक्ला  

कोरबा / छतीसगढ़ के कोरबा में मछली व्यापारी से साढ़े सात लाख रुपए की लूट हो गई | बाइक सवार लुटेरों ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया है | वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी वारदात स्थल पर पहुंचे | मानिकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत आने वाले मुड़ापार क्षेत्र में एक मछली व्यवसायी बड़ी लूटपाट का शिकार हुआ है। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार दो लोगों ने मछली कारोबारी के हाथ से रुपये से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग में करीब साढ़े सात लाख रुपये थे। लूट को अंजाम देने के बाद लुटेरे शारदा विहार की तरफ तेजी से भाग निकले। इस छीना-झपटी के दौरान मछली व्यवसाई को भी चोटे आई है। 

 सूत्रों के मुताबिक इस पूरी वारदात को तब अंजाम दिया गया जब व्यवसायी दूसरे कारोबारियों से पैसे कलेक्ट कर लौट रहा था। घटना की पुष्टि करते हुए एक अधिकारी ने बताया कि मुड़ापार बस्ती निवासी व मछली के थोक विक्रेता रामरतन शाह के भतीजे पिंटू शाह के साथ रात करीब 9:30 बजे यह वारदात हुई। रामरतन गद्दी से शाम को घर लौट गया था जबकि पिंटू देर शाम तक काम निपटाने और वसूली के बाद बाइक से घर लौट रहा था। वह मुड़ापार बस्ती की मस्जिद के पास पहुंचा था कि एक बाइक में सवार दो लोग वहां पहुंचे और रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले। पिंटू ने इनका पीछा करने के लिए बाइक दौड़ा दी लेकिन इस आपाधापी में वह फिसलकर गिरा पड़ा और चोटिल हो गया। बस्ती से होते हुए लुटेरे शारदा विहार की ओर भाग निकले।  

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img