Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentIndian Idol 11 का खिताब, बूट पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी के...

Indian Idol 11 का खिताब, बूट पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी के नाम 25 लाख के साथ मिली एक चमचमाती कार

रिपोर्टर -सुमा राय

मुंबई वेब डेस्क /  काफी धूमधाम और उत्साह के साथ समाप्त हुए ग्रैंड फिनाले में, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल को अपने 11वें सीजन का विजेता सनी हिंदुस्तानी के रूप में मिला। यह फिनाले शानदार प्रदर्शन से किसी भी तरह कम नहीं था, जहां जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और मेजबान हिमेश रेशमिया ने बॉलीवुड चार्टबस्टर्स पर मन मोह लेने वाली प्रस्तुतियों से मंच पर आग लगा दी थी। 

फिनाले में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, अनूप सोनी, टोनी और सोनू कक्कड़ और सीजन 10 के विजेता सलमान अली जैसी हस्तियां नजर आईं। और बस इतना ही नहीं, जहां द कपिल शर्मा शो के कृष्ण अभिषेक ने उत्सव में मस्ती और मनोरंजन बढ़ाया, वहीं मेजबान युगल भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया अपने आगामी डांस रिएलिटी शो की झलक देने के लिए इंडियाज बेस्ट डांसर के प्रतियोगी लेकर आए।

इंडियन आइडल सीजन 11 के विजेता सनी हिंदुस्तानी को  25 लाख रुपये के चेक, एक नई कार टाटा अल्ट्रॉज़ और टीसीरीज की आगामी फिल्म में एक गाने के अनुबंध से सम्मानित किया गया। पहले उपविजेता रोहित राउत  जिन्होंने कड़ी प्रतिस्पर्धा दी थी, उनमें से प्रत्येक को 5 लाख रुपये के चेक से सम्मानित किया गया। दूसरी रनर अप अंकोना मुखर्जी को 5 लाख रूपये एक चेक दिया गया। तीसरे और चौथे रनर अप, रिधम और एड्रिज में से प्रत्येक को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से 3 लाख रुपये का चेक दिया गया। इससे बढ़कर, सभी प्रतिभागियों को विभिन्न गिफ्ट हैम्पर्स सौंपे गए।

अपनी जीत से खुश और अभिभूत, सनी ने कहा, “मैंने पहले दौर से गुजरने के बारे में भी नहीं सोचा था, प्रतियोगिता जीतना तो दूर की बात है। मैंने एक लंबा रास्ता तय किया है और विश्वास नहीं कर सकता कि सफर अभी शुरू हुआ है। इतने बड़े मंच पर गाने का अवसर मिलने से लेकर इस शो को असल में जीतने तक, यह मेरे सभी सपनों, इच्छाओं और प्रार्थनाओं का एक साथ सच होने जैसा है।’

मैं मुझे सलाह देने और मेरा मार्गदर्शन करने के लिए जजों का और मुझे संगीत उद्योग के दिग्गजों के सामने प्रदर्शन करने और इतने सारे सितारों से मिलने के लिए एक मंच देने का अवसर देने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का आभारी हूं। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि पूरे भारत ने मेरी आवाज को सुना और मुझे देश की आवाज बनाने के लिए पूरे दिल से वोट दिया।’

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img