साउथ फिल्म स्टार विजय को इनकम टेक्स विभाग ने भेजा समन , जानिए क्या है पूरा मामला 

0
6

एंटरटेनमेंट डेस्क / साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों आयकर विभाग ने उनके घर पर छापेमारी की थी। जिसके बाद अब विजय को टैक्स चोरी के आरोपों और फाइनेंसर अंबू चेझियान के साथ संबंधों को लेकर विभाग ने समन भेजा है।

‘बद्री’ फिल्म फेम अभिनेता विजय के घर आयकर विभाग की छापेमारी टैक्स चोरी मामले को लेकर की गई थी। खबरें थीं कि छापेमारी में 77 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम जब्त की गई। आयकर विभाग ने पांच फरवरी की सुबह एजीएस एंटरप्राइजेज की प्रॉपर्टीज पर छापा मारा था। इस वजह से विजय ने ‘मास्टर’ की शूटिंग बीच में ही रोक दी थी।

आयकर विभाग के एक अधिकारी ने बताया था, ‘हमें जानकारी मिली थी कि विजय ने ‘बिगिल’ के लिए बहुत बड़ी रकम कैश में ली है।’ बता दें विजय वही अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी फिल्म ‘बिगिल’ के क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी बांटी थी।

विजय ने 18 साल की उम्र में फिल्म में काम करना शुरू कर दिया था। विजय को लोग विजय थालापथि के नाम से जानते हैं। उन्होंने अधिकतर तमिल की बेहतरीन एक्शन, ड्रामा और रोमांच फिल्मों में काम किया है। विजय के पिता तमिल फिल्म जगत के निर्माता और निर्देशक हैं।

विजय ने बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ भी काम किया हैं। आज आलम ऐसा है कि विजय की कोई फिल्म फ्लॉप नहीं जाती। विजय ने कई अवार्ड्स अपने नाम किए हैं। 1992 में बतौर मुख्य अभिनेता उनकी पहली फिल्म ‘नालया थीरपू’ रिलीज हुई।