Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeड्रग्स और नशीले इंजेक्शन के बाद महिलाओं का यौन शोषण करने वाले डॉक्टर...

ड्रग्स और नशीले इंजेक्शन के बाद महिलाओं का यौन शोषण करने वाले डॉक्टर को 7 करोड़ का बांड भरने के बाद जमानत , पीड़ित साबित नहीं कर पाए अपने आरोप , सुनवाई जारी  

दिल्ली वेब डेस्क / क्या कोई डॉक्टर अपनी महिला मरीजों और परिचित युवतियों को ड्रग्स और नशीला इंजेक्शन लगाने के बाद उनकी इज्जत लूट सकता है | लेकिन कई महिलाओं ने एक डॉक्टर और उसकी गर्लफ्रेंड पर ऐसे ही संगीन आरोप लगाए है | इन आरोपों की प्राथमिक पुष्टि के बाद दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया | हालांकि सुनवाई के दौरान कई महिलाएं अपने आरोपों पर खरी नहीं उतर पाई | 1000 महिलाओं के साथ रेप और यौन शोषण के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आरोपी डॉक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड पर यह आरोप लगा था। लेकिन अब इस मामले में प्रॉसेक्यूटर ने स्टैंड बदल लिया है। वहीं अब दोनों उनके उपर लगे आरोपों को हटाने की मांग कोर्ट से की है।

दरअसल यह मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है। 39 साल के डॉक्टर ग्रांट रॉबिचेउक्स और उनकी 32 साल की गर्लफ्रेंड सेरिसा रिले पर एक हजार महिलाओं को ड्रग देने और यौन शोषण करने का आरोप है | लेकिन सुनवाई के बाद इस मामले में दोनों के खिलाफ एक भी सबूत नहीं मिले हैं। नतीजतन प्रॉसेक्यूटर ने स्टैंड बदल लिया है। इस मामले को लेकर पूर्व अटॉर्नी टोनी रकौकस ने राजनीतिक फायदे के लिए इस तरह के आरोप लगाने की बात कही है । हालांकि डॉक्टर रॉबिचेउक्स और रिले ने उनके ऊपर लगे आरोपों को लेकर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। अदालत से दोनों 7 करोड़ रुपये के जमानती बॉन्ड पर रिहा हुए है ।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img